दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वाईएसआर कांग्रेस ने EC से TDP की मान्यता रद्द करने की मांग की

आंध्र प्रदेश के सत्ताधारी दल वाईएसआर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्र से मिला. वाईएसआर कांग्रेस ने TDP की मान्यता रद्द करने की मांग की

By

Published : Oct 29, 2021, 3:52 AM IST

ईसी
ईसी

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश के सत्ताधारी दल वाईएसआर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्र से मिला और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने के लिए तेदेपा की मान्यता रद्द करने की मांग की.

मुलाकात के दौरान वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य चुनाव आयुक्त से आंध्र प्रदेश विधान परिषद में 14 रिक्त पदों को भरने का भी आग्रह किया.

मुलाकात के बाद वाईएसआरसीपी के महासचिव वी. विजय साई रेड्डी ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी. रेड्डी ने आरोप लगाया कि तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं ने आंध्र प्रदेश के सीएम, सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग (ईसी) को तेदेपा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और एक उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि सार्वजनिक जीवन में शालीनता और मर्यादा बनी रहे और देश में लोकतांत्रिक नैतिकता बनी रहे. रेड्डी ने कहा, 'हमने चुनाव आयोग से पार्टी की मान्यता रद्द करने का अनुरोध किया है.'

पढ़ें- राजनीतिक दलों में आंतरिक चुनाव कराने की मांग पर निर्वाचन आयोग को नोटिस जारी

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details