दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश में मौज मस्ती करने गए युवक समुद्र में बहे, एक की मौत

By

Published : Aug 21, 2023, 11:25 AM IST

आंध्र प्रदेश के अच्चुतपुरम में समुद्र तट पर मौज मस्ती करने गए छह युवक बह गए. चार को सुरक्षित बचा लिया गया जबकि एक युवक की मौत हो गई और एक युवती अचेत है. उसका इलाज चल रहा है.

youths who went for fun in andhra pradesh washed away in the sea
आंध्र प्रदेश में मौज मस्ती करने गए युवक समुद्र में बहे

अच्युतापुरम: आंध्र प्रदेश के अच्चुतपुरम में सप्ताहांत की छुट्टियों का आनंद लेने गए छह युवकों के साथ बड़ी दुर्घटना हुई. समुद्र तट पर मौज-मस्ती के दौरान सभी लहरों की चपेट में आ गए. इस घटना में एक की मौत हो गई जबकि एक युवती बेहोश हो गई. यह घटना रविवार को अनाकापल्ली जिले के रामबिल्ली मंडल में हुई.

रामबिली पुलिस के अनुसार विशाखापत्तनम के एक शहर के कट्टोजू साईं (19), कट्टोजू काव्या (17), गन्नवरपु साईं प्रियंका (27), सिम्हाचलम के गन्नवरपु रविशंकर (28), अल्लीपुरा के कांदिपल्ली फणींद्र (25), कांदिपल्ली सैकिरन (25) ) रविवार की सुबह छुट्टियाँ बिताने के लिए रामबिल्ली मंडल के सीतापलेम समुद्र तट पर गए. समुद्र तट पर मौज-मस्ती करने के बाद ये सभी छह समुद्र में नहाने चले गए.

बाद में किनारे से सटी चट्टानों से फोटो लेते वक्त अचानक एक बड़ी लहर आ गई. वे सभी समुद्र में गिर गये और बह गये. तुरंत आसपास के लोगों ने देखा और चिल्लाए. तट पर मौजूद मछुआरे सतर्क हो गए और साई को छोड़कर बाकी पांच को बाहर निकालने में कामयाब रहे. डूबने वालों में साईप्रियंका खारा पानी पीने से बेहोश हो गई. बाकी चार सुरक्षित बच गये.

ये भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश में 4 साल के बच्चे को उठा ले गया लेपर्ड, ऐसे बची जान

कुछ समय बाद साईं का शव अच्युतपुरम मंडल के पुदीमदका में किनारे मिला. सूचना मिलने पर रामबिल्ली एसआई डी. दीनबंधु और अच्युतापुरम एसआई सन्यासिनायडु मौके पर पहुंचे और दुर्घटना के कारण का पता लगाया. साई के शव को अनाकापल्ली जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. कोमा में चली गईं साई प्रियंका को अनाकापल्ली जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद विशाखापत्तनम के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया.

संयुक्त विशाखापत्तनम जिले में 11 मंडलों में एक विशाल तट है. पर्यटक सप्ताहांत के साथ-साथ कार्तिक महीने में अच्युतपुरम मंडल में तंताडी-वडापलेम, पुदीमदका, सीतापलेम, रामबिली में वडनरसापुरम, कोथापट्टनम, वडाचीपुरपल्ली, परवाड़ा में थिक्कवानीपलेम और एस रायवरम में रेवुपोलावरम में आते हैं. उनमें से कुछ तटीय इलाकों में स्नान करते हैं और दुर्घटनाओं का शिकार होते हैं, लेकिन अधिकारी उन्हें रोकने के लिए कोई उपाय नहीं कर रहे हैं. य

ABOUT THE AUTHOR

...view details