दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तमिलनाडु: ऑनलाइन रमी के आदी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

ऑनलाइन गेमिंग दिन प्रति दिन तेजी से लोकप्रिय होती जा रही है, लेकिन कुछ मामलों में इसके खतरनाक अंजाम देखने को मिलते हैं. जैसा कि तमिलनाडु में एक छात्र ने पैसे गवांने के बाद आत्महत्या कर ली.

छात्र ने की आत्महत्या
छात्र ने की आत्महत्या

By

Published : Oct 6, 2022, 10:34 PM IST

त्रिति (तमिलनाडु):इन दिनों ऑनलाइन गेमिंग (online gaming) युवाओं में बहुत तेजी से प्रचिलित हुई है और इन गेमिंग ऐप्स (online gaming apps) पर आप पैसे लगाकर भी खेल सकते हैं. लेकिन जहां कुछ खिलाड़ी इन गेम्स में जीतते हैं, तो वहीं कुछ हार जाते हैं. ऐसा ही कुछ तमिलनाडु में मनापराई के बगल में मलयंदीपट्टी के रहने वाले रविकुमार के बेटे के साथ भी हुआ. वह मनापरई के पास एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में चौथे वर्ष की इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.

वह पिछले छह महीने से ऑनलाइन रमी (online rummy) खेल रहा था और बिना जाने-समझे अपने घर से पैसे और जेवरात ले गया और उसके साथ रमी खेला. इस मामले में 4 अक्टूबर को जब उसके माता-पिता ने उससे पूछा कि घर से आधा पौंड की अंगूठी गायब है, तो वह यह कहकर घर से निकल गया कि वह जेवर लेकर आ रहा है. लेकिन वह अंगूठी लाने में नाकाम रहा और इससे निराश होकर छात्र संतोष ने अपने मोबाइल पर स्टेटस लगाया कि वह आत्महत्या (Student commits suicide while playing online game) करने जा रहा है.

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर के सांबा में PSA के तहत दो लोगों को हिरासत में लिया गया

कुछ समय बाद पुलिस को यह सूचना मिली कि मनापराई सब्जी उद्यान के सामने एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. जब पुलिस और छात्र के माता-पिता मौके पर पहुंचे तो जानकारी सामने आई कि वह उनका बेटा संतोष था. इसके बाद छात्र का शव बरामद कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details