दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र: सेल्फी लेने के चक्कर में पुल के खंभे पर चढ़ा युवक, आफत में जान

महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक युवक की जिंदगी उस समय खतरे में आ गई, जब सेल्फी लेने के चक्कर में कृष्णा नदी पर बने पुल के खंभे चढ़े युवक को वापस उतरना मुश्किल हो गया.

By

Published : Jul 24, 2021, 8:10 PM IST

Weather Update Maharashtra, floods in Maharashtra
युवक को बचाते लोग

मुंबई:सेल्फी (Selfie) लेने के चक्कर में आए दिन लोग अपनी जान से हाथ धो बैठते या जान जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही नजारा शनिवार को महाराष्ट्र के सांगली जिले में देखने को मिला, जब महापुरा इलाके में कृष्णा नदी (Krishna River) पर बने पुल के खंभों पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की जान पर बन आई. हालांकि समय रहते स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बचा लिया.

पढ़ें:रायगड भूस्खलन : अब तक 44 की मौत, 50 लोगों के फंसने की आशंका

दरअसल, भारी बारिश से इस समय कृष्णा नदी पूरे उफान पर है और इरविन पुल के पास पानी का बहाव बहुत तेज है. खतरे से अंजान बनकर कुछ लोग सेल्फी लेने के लिए नाव लेकर नदी में जा रहे हैं. इसी तरह आशत नामक एक युवक जान जोखिम में डालकर इरविन पुल के नीचे खंभे पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा.

इसी दौरान पानी के तेज बहाव की वजह से नाव का वापस जाना मुश्किल हो गया. साथियों को पुल के खंभे के पास नाव लाना मुश्किल हो गया था. इस वजह से युवक कुछ देर के लिए खंभे पर ही अटका रहा. बाद में पानी का बहाव कुछ कम होने पर उसके साथी किसी तरह से नाव को नजदीक ले गए और युवक की जान बच सकी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details