दिल्ली

delhi

Noida Crime: फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर युवक ने डाला जहर पीने का वीडियो, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 26, 2023, 6:57 PM IST

नोएडा में एक युवक ने मच्छर मारने की दवा पीते हुए वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया था. मामला इतना गंभीर हो गया कि बात केंद्र सरकार तक जा पहुंची. इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

noida police
noida police

नई दिल्ली/नोएडा:सोशल मीडिया पर लाइक पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार है. ताजा मामला नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के नया गांव से सामने आया है, जहां एक युवक ने फेमस होने के लिए मच्छर मारने की दवा पीते हुए वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया. इस दौरान युवक ने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद युवक को ढूंढ़ा, फिर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे घर भेज दिया.

केंद्र सरकार तक पहुंची बात:फेसबुक की तरफ से इस घटना की जानकारी सबसे पहले भारत सरकार को दी गई. भारत सरकार की तरफ से सूचना यूपी सरकार को दी गई. यूपी सरकार ने पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर को सूचित किया. इस घटना के चलते पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. जानकारी होने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य पुलिस युवक की तलाश में जुट गए.

घंटों बाद युवक को ढूंढ़ा गया: गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने थाना फेस-2 प्रभारी विंध्याचल तिवारी को आदेशित किया कि वह मौके पर पहुंचकर युवक की तुरंत जान बचाएं. पुलिस को जिस लोकेशन पर युवक का होना पाया गया था, वहां पर किराए पर काफी लोग रहते हैं. रात 2 बजे के करीब पुलिस ने दर्जनों घरों का दरवाजा खटखटाया तब जाकर युवक की पहचान हुई.

ये भी पढ़ें:Mayor Shelly Oberoi Exclusive: इस बार पूरी होगी केजरीवाल की 10 गारंटी, ETV BHARAT से बोलीं मेयर

मामले पर पुलिस का बयान:प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि शुरुआती जांच में मिलने वाली लोकेशन के आसपास युवक की तलाश में दर्जनों घरों को चेक किया गया. तब कहीं जाकर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले युवक की पहचान हो सकी. तत्काल उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल युवक खतरे के बाहर है. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक ने ख्याति पाने के लिए सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो डाली थी. युवक से जुड़े अन्य मामलों से संबंधित पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:DPS Bomb Threat: DPS को बम से उड़ाने की धमकी निकली अफवाह, जानिए छात्रों ने क्या कहा...

ABOUT THE AUTHOR

...view details