दिल्ली

delhi

दिल्ली में टॉयलेट करने के विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, जानें पूरा मामला

By

Published : Nov 24, 2021, 10:12 PM IST

राजधानी दिल्ली में छोटी-छोटी बातों पर हत्या जैसे जुर्म आम बात होते जा रहे हैं. बुधवार को राजौरी गार्डन इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक की उम्र 25 साल थी. मामला आपसी विवाद से जुड़ा है जिसमें युवक को मार डाला गया. रिपोर्ट.

youth murder
youth murder

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली में हुई हत्या की ऐसी वारदात जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. राजोरी गार्डन के टैगोर गार्डन सी ब्लॉक में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक का नाम हेमंत था और परिजनों के अनुसार उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. दरअसल आरोपी मारने किसी और को आए थे लेकिन वह मौके से भाग गया तो उसके दोस्त की हत्या कर दी.

दरअसल निखिल का कुछ दिन पहले इलाके के ही एक युवक से घर के बाहर टॉयलेट करने की बात पर झगड़ा हुआ था. तब उस लड़के ने सरेआम निखिल को जान से मारने की धमकी भी दी थी. बुधवार सुबह निखिल और उसका दोस्त हेमंत, जो जोमैटो में डिलीवरी बॉय है. सुबह तड़के 4:30 बजे ड्यूटी से लौटकर निखिल और हेमंत इलाके में एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे. तभी आरोपी अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा तो निखिल वहां से भाग गया, लेकिन उसके दोस्त हेमंत को आरोपियों ने पकड़ लिया.

हालांकि उसने भी मौके से भागने की कोशिश की. कुछ दूर भागा भी, लेकिन घर के पास आकर उसे आरोपी ने चाकू के कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. हेमंत के परिवार वालों और पड़ोसियों का कहना है कि हेमंत की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वह बेहद शरीफ लड़का था और जिस लड़के ने हत्या की वह आवारा. उसका झगड़ा निखिल से कुछ दिन पहले हुआ था.

दिल्ली में युवक की हत्या

जानकारी के अनुसार, टैगोर गार्डन सी ब्लॉक इलाके में ही कुछ दिन पहले पहले एक फंक्शन हो रहा था. उसी दौरान आरोपी लड़का वहां पास ही के घर के पास टॉयलेट कर रहा था. निखिल और उसके कुछ साथियों ने जो उस आयोजन में शामिल थे. पहले आरोपी को ऐसा करने से मना किया था और बाद में उसकी पिटाई भी कर दी थी तभी आरोपी लड़के ने निखिल को मारने की बात कही थी.

बुधवार को निखिल के साथ उसका दोस्त हेमंत भी था और जैसे ही आरोपी लड़का पहुंचा तो निखिल के भागने के बाद उसने हेमंत की हत्या कर दी. अब मृतक हेमंत के परिजन इंसाफ की मांग कर रहे हैं. हालांकि इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है, जबकि बाकी आरोपी अब भी फरार हैं. इस घटना से हेमंत का पूरा परिवार सदमे में है क्योंकि हेमंत दो भाइयों में बड़ा था और परिवार में वही कमाने वाला था.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों ने TRF के टॉप कमांडर मेहरान समेत तीन आतंकियों को मार गिराया

फिलहाल इस वारदात का एक आरोपी अरेस्ट हुआ है, जबकि बाकी आरोपी फरार हैं. अब पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर हेमंत का जब आरोपी से झगड़ा नहीं हुआ तब उसकी हत्या क्यों कर दी. इस घटना से हेमंत के परिवार के साथ साथ आसपास के लोग भी सदमे में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details