दिल्ली

delhi

हरियाणा में कार से रील बना रहे युवकों ने 3 महिलाओं को कुचला, भजन गायिका समेत 2 की मौत

By

Published : May 30, 2023, 7:18 AM IST

आजकल रील बनाने का जुनून युवाओं पर इस कदर हावी हो गया है कि कई बार ये जानलेवा साबित हो रहा है. रील बनाने वाले कभी खुद की जान गंवा बैठते हैं तो कभी दूसरे की जान ले लेते हैं. हरियाणा के करनाल जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां तेज रफ्तार कार से रील बना रहे कुछ युवाओं ने तीन महिलाओं को कुचल (Car Crushed Women in Karnal) दिया. हादसे में एक भजन गायिका समेत दो महिलाओं की मौत हो गई.

2 women died in Karnal
accident on karnal sai temple road

करनाल: सीएम सिटी करनाल में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार ने 3 महिलाओं को कुचल (Car Crushed Women in Karnal) दिया. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक घायल है. बताया जा रहा है कि कार में सवार कुछ युवक रील बना रहे थे. उसी दौरान सड़क पर जा रही महिलाओं को उन्होंने टक्कर मार दी. घटना करनाल के सेक्टर 6 के साईं मंदिर रोड की है. हादसे को अंजाम देकर कार सवार युवक फरार हो गये.

जानकारी के अनुसार करनाल के सेक्टर 6 की रहने वाली 3 महिलाएं सोमवार शाम को साईं मंदिर रोड से नूर महल की तरफ शाम की सैर करने के लिए निकली थीं. ये तीनों महिलाएं हर रोज साईं मंदिर से लेकर नूर महल तक सैर करती थी. सोमवार को बरसात की वजह से मौसम खराब होने के कारण तीनों बीच में से यू टर्न लेने लगीं. तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को कुचल दिया. तेज टक्कर लगने के बाद अंजू की मौके पर ही मौत हो जबकि 2 महिला गंभीर रूप से घायल हो गईं. इनमें से शशि पाहवा की इलाज के दौरान मौत हो गई.

रोते बिलखते परिजन और अस्पताल में मौजूद पुलिस.

मृतक अंजू साईं मंदिर में रहकर ही सेवादार का काम कर रही थी और साईं संध्या में भजन कीर्तन भी करती थी. वहीं अन्य दो दूसरी महिलाएं भी साईं मंदिर में हर रोज दर्शन के लिए आती थीं. शाम की आरती के बाद वो सैर के लिए जाती थी. मरने वाली दोनों महिला अंजू व शशि करनाल के सेक्टर 6 की रहने वाली हैं. दोनों की उम्र करीब 50 वर्ष है.

ये भी पढ़ें-बेटी की शादी का सामान लेने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

मृतक अंजू करनाल ही नहीं हरियाणा और दूसरे राज्यों में भी साईं संध्या के कार्यक्रम में भजन गाया करती थीं. आसपास के लोगों ने बताया कि जिस गाड़ी ने उनका एक्सीडेंट किया उस पर कुछ युवक दुर्घटना होने से पहले तेज रफ्तार कार में रील बना रहे थे. उसी दौरान उन्होंने तीनों महिलाओं को कुचल दिया. टक्कर मारकर सभी युवक मौके से फरार हो गए. बरसात का मौसम और तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी का नंबर कोई नोट नहीं कर पाया. गाड़ी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

मृतक अंजू साईं मंदिर में भजन गाती थी.

करनाल महिला थाना की सब इंस्पेक्टर गीता ने जानकारी देते हुए बताया कि साईं मंदिर रोड पर एक्सीडेंट की खबर मिली थी. पुलिस ने उसी समय मौके पर पहुंचकर घायलों को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवाया. जबकि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इलाज के दौरान शशि पाहवा नामक महिला की भी मौत हो गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि कुछ युवक तेज रफ्तार गाड़ी चला रहे थे और रील बना रहे थे. उसी दौरान उन से यह हादसा हुआ है.

इस हादसे को अंजाम देकर आरोपी कार लेकर मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस ने आसपास के लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे ताकि उनकी गिरफ्तारी की जा सके. अभी तक आरोपियों की गाड़ी की भी पहचान नहीं हो पाई है. एक्सीडेंट में मरने वाली दोनों महिलाओं के शव को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-करनाल सड़क हादसा: शादी से लौट रहे 6 लोग भीषण हादसे का हुए शिकार, 4 की मौत, 2 गंभीर स्थिति में

ABOUT THE AUTHOR

...view details