दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 7:45 PM IST

ETV Bharat / bharat

Youth kills Girlfriend : युवक ने प्रेशर कुकर से कर दी प्रेमिका की हत्या, किसी और से संबंध का था शक

कर्नाटक में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की प्रेशर कुकर मारकर हत्या कर दी (Youth kills Girlfriend). उसे शक था कि प्रेमिका के किसी और से संबंध हैं. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

Youth kills Girlfriend
वैष्णव और देवा

बेंगलुरु: किसी और से संबंध होने के शक में एक युवक ने अपनी प्रेमिका पर कथित तौर पर प्रेशर कुकर से हमला कर हत्या कर दी (Youth kills Girlfriend). यह घटना शनिवार शाम बेंगलुरु के बेगुर पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले क्षेत्र न्यू माइको लेआउट में हुई.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी वैष्णव (24) और लड़की देवा (24) कॉलेज के दिनों से दोस्त थे. दोनों केरल के रहने वाले थे और नौकरी की तलाश में एक साथ बेंगलुरु आए थे. शुरुआती जांच से पता चला है कि वे लिव-इन रिलेशनशिप में थे.

दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और स्नातक होने के बाद उन्होंने बेंगलुरु में एक साथ काम करने का फैसला किया. वह यहां दो निजी कंपनियों में काम करने लगे. उनके परिवारों को उनके रिश्ते के बारे में पता था.

पुलिस के मुताबिक 'जांच में पता चला है कि हाल ही में वैष्णव को देवा पर किसी अन्य युवक के साथ संबंध होने का संदेह था. इससे दोनों के बीच अक्सर झगड़े होने लगे. शनिवार शाम को भी उनके बीच इसी तरह का झगड़ा हुआ. गुस्से में आकर वैष्णव ने प्रेशर कुकर उठाया और देवा के सिर पर जोर से मारा. लड़की बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई.'

डीसीपी साउथ ईस्ट डिवीजन सीके बाबा ने बताया कि घटना कल शाम 4:30 से 5:30 बजे के बीच की है. बाबा ने कहा, 'बेगुर पुलिस स्टेशन ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.'

ये भी पढ़ें

Mandya Murder Case: कर्नाटक में भी 'श्रद्धा' जैसा हत्याकांड, शव के कई टुकड़े किए

ABOUT THE AUTHOR

...view details