दिल्ली

delhi

Uttar Pradesh: चाकू घोंपकर युवक की हत्या, वीडियो देखकर सिहर जाएंगे आप

By

Published : Apr 24, 2022, 9:42 PM IST

Updated : Apr 24, 2022, 10:07 PM IST

मेरठ शहर में रविवार को एक युवक की सरेबाजार चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई. शहर के पुराने इलाके में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई.

Uttar Pradesh
Uttar Pradesh

मेरठ:मेरठ शहर में रविवार को एक युवक की सरेबाजार चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई. शहर के पुराने इलाके में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फिरोज नगर निवासी साजिद (25) किसी काम से ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित इत्तेफाक नगर गया था. इस दौरान पीछे से आए हमलावरों ने साजिद को पकड़ लिया और चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया.

इसके बावजूद साजिद के सड़क से उठने की कोशिश करने पर एक हमलावर ने उसकी पीठ पर चाकू से हमला कर दिया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सरेबाजार हुई इस घटना के दौरान आसपास मौजूद किसी भी व्यक्ति की हमलावरों को रोकने की हिम्मत नहीं हुई. सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

सरेबाजार चाकू के प्रहार से युवक की हत्या

यह भी पढ़ें- केरल: युवती को सरेआम थप्पड़ मारने वाला शख्स गिरफ्तार

मृतक युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि शनिवार को उनके बेटे साजिद का घर में शराब पीने को लेकर चाचा नौशाद, जावेद और शहजाद से झगड़ा हो गया था. हालांकि बाद में परिवार के लोगों ने देर रात समझौता करा दिया था. आशंका है कि इसी रंजिश के चलते साजिद की हत्या कर दी गई.

आपको बता दें कि मेरठ वाली गली फिरोजनगर में मोम्मद यूनुस का परिवार रहता है. वो स्क्रैप कारोबारी है. परिवार में पत्नी के अलावा पांच बेटे और एक बेटी है. रविवार दोपहर यूनुस का बेटा साजिद दुकान से नमाज पढ़ने के लिए निकला था. लौटते वक्त स्कूटी सवार तीन लोगों ने पहले साजिद को टक्कर मारी और फिर सड़क पर गिराकर चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसमें तीन शख्स की तस्वीर दिख रही है. तीनों की शिनाख्त साजिद के चाचा शहजाद, जावेद और नौशाद के रूप में हुई है, जो फरार बताये जा रहे हैं.

हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी है. लेकिन अभी तक वे पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है. इस वारदात के बाद क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Apr 24, 2022, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details