दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई : पीपीई किट में यूथ कांग्रेस ने किया BJP ऑफिस पर प्रदर्शन, कई हिरासत में लिए गए

पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतों में दिनोंदिन होती बढ़ोतरी के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Youth Congress Workers) ने शनिवार को पीपीई किट पहनकर भाजपा कार्यालय (BJP Office) के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. वहीं, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी (Congress MLA Zeeshan Siddiqui) समेत लगभग 40-50 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Jun 5, 2021, 7:57 PM IST

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता
यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता

मंबुई : पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की कीमतों में दिनोंदिन होती बढ़ोतरी के विरोध में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Youth Congress Workers) ने शनिवार को पीपीई किट में भाजपा कार्यालय (BJP Office) के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.

वहीं, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी (Congress MLA Zeeshan Siddiqui) समेत लगभग 40-50 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है.

पढे़ं :कृषि से जुड़े तीनों काले कानूनों को निरस्त करे मोदी सरकार : कांग्रेस

यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाने-पीने और दैनिक जरूरतों की चीजों पर लगातार बढ़ती महंगाई पर भी बीजेपी को घेरा है. साथ ही महंगाई पर बीजेपी नेताओं के बेतुके बयानों से भी कार्यकर्ताओं में रोष है. वहीं, मौके पर मौजूद मुंबई पुलिस ने कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को बैरिकेड्स लगाकर रोकने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details