दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पेट्रोल -डीजल : युवा कांग्रेस ने पीएम और कई केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल कूरियर से भेजी

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस की युवा इकाई (youth Congress) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) व अन्य कई मंत्रियों के पते पर कूरियर से साइकिल भेजी.

By

Published : Jun 11, 2021, 3:09 AM IST

युवा कांग्रेस
युवा कांग्रेस

नई दिल्ली :कांग्रेस की युवा इकाई (youth Congress) ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और कई केंद्रीय मंत्रियों के आधिकारिक पते पर साइकिल कूरियर से भेजी.

भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को अलग- अलग साइकिल बढ़ते पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में कूरियर के माध्यम से भेजी गयी.

पढ़ें -कांग्रेस की समिति ने सोनिया को रिपोर्ट सौंपी, जल्द तय होगा पंजाब में सुलह का फार्मूला

संगठन के अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी. ने कहा, '2014 के पहले जब पेट्रोल 70 रुपये के नीचे था तो भाजपा के लोग साइकिल लेकर कोहराम मचाते थे. आज पेट्रोल के दाम 100 रुपये के पार है और भाजपाई कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.'

उन्होंने बताया, 'पुरानी यादों को ताजा करते हुए आज प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, पेट्रोलियम मंत्री और कपड़ा मंत्री को युवा कांग्रेस द्वारा साइकिल भेजी गयी है.'

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details