दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हैदराबाद में बजी घंटी, हरिद्वार में पुलिस ने लिया एक्शन, जानिए क्या है मामला

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एटीएम से छेड़छाड़ करने पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, युवक एटीएम से छेड़छाड़ कर रहा था, तभी हैदराबाद हेड क्वार्टर में सायरन बजने लगा. जिसके बाद कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी गई.

haridwar
haridwar

By

Published : Nov 15, 2021, 5:15 PM IST

हरिद्वार : रानीपुर पुलिस ने बीती रात एटीएम से छेड़छाड़ कर रहे एक युवक को हैदराबाद से आए फोन कॉल के बाद धर दबोचा है. युवक द्वारा रानीपुर स्थित ICICI बैंक के एटीएम से छेड़छाड़ की जा रही थी, तभी हूटर बजने लगा और इसका अलर्ट सीधे बैंक के हैदराबाद आंध्र प्रदेश हेड क्वार्टर को मिला. जहां से हरिद्वार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के नेतृत्व में एक टीम ने युवक को दबोच लिया.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम पर हैदराबाद से एक कॉल आई, जिसमें बताया गया कि सलेमपुर क्षेत्र में उनके एटीएम से कोई छेड़छाड़ कर रहा है. सूचना पर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और रानीपुर कोतवाली पुलिस को तत्काल सूचना दी गई.

कंट्रोल रूम से एटीएम से छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा के भी होश उड़ गए और वह तत्काल टीम लेकर सलेमपुर की तरफ निकल गए. पुलिस की चुस्ती का नतीजा यह रहा कि एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले युवक को मौके से ही दबोच लिया गया. घटना क्षेत्र सिडकुल थाना क्षेत्र का निकला, जिस पर युवक को सिडकुल पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

वहीं, पुलिस के मुताबिक पूछताछ में युवक ने बताया है कि वह एटीएम से पैसे निकालने का प्रयास कर रहा था. किसी कारण उसके पैसे एटीएम से नहीं निकले, जिस कारण उसने एटीएम को हिलाया. फिलहाल, पुलिस बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. युवक कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. साथ ही पुलिस ने बताया कि युवक के पास से किसी भी तरह का कोई औजार या हथियार नहीं मिला है.

पढ़ेंःपीएम मोदी की शालीनता : आदिवासी रंग में रंगे, नेताओं को पैर छूने से रोका

ABOUT THE AUTHOR

...view details