दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 8, 2021, 5:18 PM IST

ETV Bharat / bharat

प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए प्रेमी ने किया कुछ ऐसा, जानकर हंसने लगेंगे आप

द्वारका नॉर्थ थाना इलाके से लूट का एक अजीब मामला सामने आया है. दरअसल, आरोपी युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पूर्व प्रेमिका का पर्स लूट लिया था, जिसे द्वारका नॉर्थ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

arrest
arrest

नई दिल्ली : द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने लूट के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें आरोपी लड़के ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर सिर्फ इसलिए लड़की का पर्स छीन लिया, क्योंकि उसने किसी और से दोस्ती कर ली थी. उसी का बदला लेने और सबक सिखाने के लिए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान नजफगढ़ के चंचल और विशाल के रूप में हुई है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से कैश, चांदी की रिंग और पर्स बरामद कर लिया है. द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पुलिस को एक जुलाई को पटेल गार्डन स्थित हॉस्पिटल के पास हुए पर्स लूट के वारदात में शामिल आरोपियों में से एक के बारे में सूचना मिली. आरोपी द्वारका सेक्टर 12 के आयुष्मान हॉस्पिटल में काम करता है. द्वारका नॉर्थ पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी चंचल को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए प्रेमी लूटा पर्स.

दोस्त के साथ मिलकर लूटा पर्स

हेड कॉन्स्टेबल नवीन, हेड कॉन्स्टेबल सुभाष और उनकी टीम ने आयुष्मान हॉस्पिटल में छापेमारी की थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उक्त लड़की के साथ रिलेशन में था, लेकिन लड़की ने उसे छोड़ दिया और किसी और के साथ दोस्ती कर ली. इसलिए लड़की को सबक सीखाने की नीयत से और बदला लेने के लिए दोस्त विशाल के साथ मिल कर पर्स लूटा था. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंःश्रीनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details