दिल्ली

delhi

Sarangarh News : सिरकटी लाश लेकर घूम रहा था हत्यारा, खुली गाड़ी में पांच थानों से गुजरा आरोपी

By

Published : May 23, 2023, 3:48 PM IST

Updated : May 23, 2023, 7:12 PM IST

सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में एक बदमाश हत्या के बाद शव को अपनी गाड़ी के पिछले हिस्से में रखकर घूम रहा था. आरोपी ने हत्या के बाद सिर को धड़ से अलग कर दिया था. अब तक शव की शिनाख्ती नहीं हो सकी है. ये पूरा मामला सरसींवा थाना क्षेत्र का है. Mystery of beheaded dead body in Raigarh

Mystery of beheaded dead body in Raigarh
सिरकटी लाश लेकर घूम रहा था हत्यारा

मर्डर से दहला रायगढ़

रायगढ़/ सारंगढ़ बिलाईगढ़ : सारंगढ़ में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. सरसींवा थाना क्षेत्र में एक मालवाहक ड्राइवर उमाशंकर साहू ने सोमवार रात खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया. उमाशंकर ने एक व्यक्ति की हत्या की. उसके सिर को धड़ से अलग करने के बाद सिरकटी लाश अपनी गाड़ी के पिछले हिस्से में रख दिया. इसके बाद उमाशंकर सिर कटी लाश के साथ पूरे क्षेत्र में घूमता रहा. आधी रात को वो लाश के साथ अपने गांव गगोरी पहुंचा. यहां उसने गाड़ी खड़ी कर दी और फिर अपने घर पर सोने चला गया.

पांच थानों से होकर लाश के साथ गुजरा : उमाशंकर आम दिनों की तरह सुबह घर से तैयार होकर निकला. अपनी गाड़ी उठाई और सिरकटी लाश को लेकर चल दिया. गांव के रास्ते में जब कुछ लोगों ने गाड़ी के पिछले हिस्से में सिर कटी लाश देखी तो उमाशंकर को रुकवाया. इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी गगोरी गांव का मूल निवासी है, जो वर्तमान में ट्रांसपोर्ट नगर रायगढ़ में रहता है. घटना के बाद पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है. आपको बता दें कि आरोपी ने अपने गांव पहुंचने तक पांच थानों को पार किया था, लेकिन किसी की भी नजर उस पर नहीं पड़ी.

  1. Raipur News : ट्रेवल एजेंसी संचालक को ठगने वाला गिरफ्तार, सॉफ्टवेयर बनाने का दिया था झांसा
  2. बलरामपुर से झारखंड और यूपी में हो रही लकड़ियों की तस्करी
  3. Bilaspur News : पुराना सिक्का और नोट खरीदने के नाम पर ठगी

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार : इस घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन सैकड़ों की तादाद में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद आरोपी को पकड़ा गया. गाड़ी में सिरकटी लाश देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. आरोपी उमाशंकर आदतन अपराधी है, जिसे रायगढ़ में परशुराम जयंती पर तलवार लहराते समय पकड़ा गया था. पुलिस में आर्म्स एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार भी किया था. उमाशंकर कुछ दिन पहले ही जेल से रिहा हुआ है. उमाशंकर पर चार से पांच केस भी चल रहे हैं. वहीं डेडबॉडी की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

Last Updated : May 23, 2023, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details