दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bihar News: प्रेमिका के साथ छिपकर रहता था शख्स, पुलिस को सामने देखकर तीन मंजिला मकान से कूदा.. मौत

बिहार के सिवान में पुलिस से बचने के लिए एक शख्स ने तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 27, 2023, 11:45 AM IST

Updated : Aug 27, 2023, 11:55 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान:बिहार के सिवान में पुलिस से बचने के लिए एक युवक तीन मंजिला मकान से कूद गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तनिष्क बिहार मोहल्ले की है. मृतक रांची का रहने वाला था. परिजनों ने पुलिस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेजकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Siwan Crime: सिवान में युवक की संदिग्ध मौत, सुबह में मां को स्कूल छोड़ने गया था, शाम में कमरे में मिला शव

मकान से गिरकर युवक की मौत: घटना के संबंध में बताया जाता है कि झारखंड के रांची का रहना वाला यह युवक यहां अपनी प्रेमिका के साथ अपने बहनोई के घर पर रह रहा था. इधर, रांची की पुलिस युवक की तलाश में सिवान पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी की. जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, युवक पुलिस से बचने के लिए भागने लगा.

पुलिस से बचने के दौरान हुई घटना: पुलिस से बचने के लिए युवक एक मकान के तीसरी मंजिल पर चढ़ गया. जब युवक खुद को पुलिस से घिरता देखा तो उसने मकान से छलांग लगा दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आसपास के ग्रामीण भड़क गए और हंगामा करने लगे.

परिजनों का वरीय अधिकारी को बुलाने की मांग : इधर, पूरे मामले पर परिजनों का कुछ और ही कहना है. परिजनों ने कहा कि पुलिस पहुंचे और घर के लोगों के साथ मारपीट की. उनका कहना है कि पुलिस ने ही मृतक अरुण कुमार को मारा है और पुलिस की वजह से ही अरुण कुमार की जान गई है. फिलहाल परिजन शव को सदर अस्पताल में रखकर वरीय पदाधिकारियों के आने और पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं.

पुलिस पर हत्या का आरोप: परिजनों ने रांची से प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ने के लिए आई पुलिस के साथ मुफस्सिल थाना की पुलिस पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि पुलिस के पीटने और धकेलने से युवक की मौत हुई है. वहीं, पूरे मामले को लेकर जब थाना प्रभारी अरविंद कुमार से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

"मुफ्फसिल थाना की पुलिस मेरे भाई की पिटाई की और मौत के घाट उतार दिया. हमलोगों को भी पिटा गया. मेरे भाई को छत से धक्का दे दिया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. हमें इंसाफ चाहिए, जबतक इंसाफ नहीं मिलेगा, तबतक नहीं जाउंगी."- मृतक की बहन

Last Updated : Aug 27, 2023, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details