दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 3, 2020, 8:15 PM IST

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक : कौशिक हेगड़े की कलाकृति को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में मिली जगह

कर्नाटक से कौशिक हेगड़े की खूबसूरत कलाकृति इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में चयनित हुई है. कौशिक हेगड़े की यह उपलब्धि जनवरी 2021 में इंडिया बुक ए-रिकॉर्ड में छपने की उम्मीद है.

Young artiकौशिक हेगड़े की कलाकृति को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में मिली जगहst
कौशिक हेगड़े की कलाकृति को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में मिली जगह

सिरसी : कर्नाटक के उत्तरा कन्नड़ जिले के युवा कलाकार कौशिक कृष्ण हेगड़े की कोलाज कलाकृति को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के लिए चयनित किया गया है. कृष्ण हेगड़े यह रिकॉर्ड बनाने वाले पहले व्यक्ति हैं.

कौशिक हेगड़े की कलाकृति में फिल्म जगत के प्रसिद्ध अभिनेताओं के चित्र शामिल हैं. उन्होंने कन्नड़ अभिनेता नाता सर्वभौमा राजकुमार के साथ कोलाज बनाया. उन्होंने अन्य अभिनेताओं का भी कोलाज बनाया और इसे अगस्त में प्रतियोगिता में भेज दिया.

उनकी यह कलाकृति इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में चुनी गई है और सितंबर में प्रमाणपत्र मिल गया. कौशिक हेगड़े की यह उपलब्धि जनवरी 2021 में इंडिया बुक ए-रिकॉर्ड में छपने की उम्मीद है.

कौशिक हेगड़े की कलाकृति को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में मिली जगह

यह भी पढ़ें :कर्नाटक की मेघना ने पेंटिंग से हासिल किए दो बड़े खिताब

कौशिक हेगड़े सिरी तालुक गडीहल्ली के निवासी हैं. उन्होंने आईबीवीए कोर्स पूरा किया है. पिछले 8 वर्षों से वह चित्रकला में संलग्न हैं. लैंडस्केप, एब्सट्रैक्ट पेंटिंग, वाटर कलर और ऑइल पेंट, कलर पेंसिल, पेंसिल शेडिंग और ड्रॉइंग और उन्हें पोर्ट्रेट पेंटिंग में बहुत दिलचस्पी थी. कौशिक ग्रामीण लोगों को भी पेंटिंग सिखाने की महत्वकांक्षा रखते हैं और इसके लिए उन्हें अपने माता-पिता का भी सहयोग मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details