दिल्ली

delhi

अतीक के शार्प शूटर के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है अब्दुल कवि

By

Published : Mar 3, 2023, 7:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से योगी सरकार बाहुबली अतीक अहमद के गिरोह को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई में जुट गई है. शुक्रवार को लगातार तीसरे दिन अतीक के दो करीबियों पर बुलडोजर कार्रवाई की गई. सबसे पहले प्रयागराज में अतीक के करीबी मसकुद्दीन के मकान पर बुलडोजर चला, फिर कौशांबी में अतीक के शूटर का घर ध्वस्त किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

अतीक के शार्प शूटर के मकान पर बुलडोजर कार्रवाई के बारे में जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी समर बहादुर सिंह

कौशांबी: बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद के लिए 03 मार्च का दिल ब्लैक फ्राई-डे साबित हो रहा है. योगी सरकार का बुलडोजर लगातार तीसरे दिन अतीक अहमद के करीबियों की संपत्ति पर चला है. दरअसल, 24 फरवरी को अधिवक्ता उमेश पाल की प्रयागराज में हत्या के बाद से सरकार अतीक के गिरोह को मिट्टी में मिलाने की कार्रवाई में जुट गई है. उसी के तहत शुक्रवार को पहले प्रयागराज में मसकुद्दीन के घर पर बुलडोजर चला, फिर कौशांबी में शूटर अब्दुल कवि का घर ध्वस्त किया गया. अब्दुल कवि राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है.

कौशांबी जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर शूटर अब्दुल कवि का मकान ध्वस्त कर दिया है, जिसकी अनुमानित कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही है. जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से माफिया में हड़कंप मचा हुआ है. अब्दुल कवि सरायअकिल कोतवाली क्षेत्र के भाखान्दा उपरहार का रहने वाला है. 25 जनवरी 2005 को हुए राजू पाल हत्याकांड के बाद से अब्दुल कवि फरार चल रहा है. उसके घर पर नोटिस चस्पा कर पुलिस पहले ही उसे भगोड़ा करार दे चुकी है.

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और दो गनर की सरेराह हत्या होने के बाद प्रशासन लागतार कार्रवाई कर रहा है. इसी कड़ी में शुक्रवार को जिला प्रशासन की टीम भारी पुलिस फोर्स बाबा का बुलडोजर लेकर भाखान्दा गांव स्थित अतीक अहमद के शूटर अब्दुल कवि के घर पहुंच गई. बुलडोजर और भारी पुलिस फोर्स देख कर गांव के लोगों को समझने में देर नहीं लगी कि मुख्यमंत्री का दिया गया बयान (माफिया को मिट्टी में मिला देगे) सही साबित होने वाला है. बुलडोजर शूटर अब्दुल कवि के मकान पर गरजने लगा और देखते ही देखते आलीशान मकान को जमींदोज कर मिट्टी में मिला दिया गया.

इस दौरान पुलिस को घर के अंदर से भारी मात्रा में असलाह बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि अतीक अहमद का शार्प शूटर और राजू पाल हत्याकांड का आरोपी अब्दुल कवि कई साल से फरार है. उसके घर पर नोटिस चस्पा किया गया था. इसके बाद ही उसका मकान जमींदोज करने की कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ेंः बाहुबली अतीक अहमद के एक और करीबी मसकुद्दीन के घर पर चला बुलडोजर, दो मंजिला मकान की कीमत 3 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details