दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 14, 2022, 7:11 PM IST

ETV Bharat / bharat

यामीन है योगी का जबरा फैन! सीने पर गुदवाया CM की फोटो

एटा के रहने वाले यामीन सिद्दीकी ने अपने सीने पर सीएम योगी का टैटू गुदवाया है. यामीन का कहना है कि बाबा अच्छा कार्य कर रहे हैं.

etv bharat
यामीन है योगी का जबरा फैन

एटा:"मैं तेरा हाय रे जबरा होए रे जबरा फैन हो गया" ये गाना आपने फिल्म जबरा(FILM JABRA) में जरूर सुना होगा, जिसमें शाहरुख खान का एक फैन उनसे मिलने के लिए दीवानगी की सारी हदों को पार कर देते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ का भी एक ऐसा ही फैन है, जिसने अपने सीने पर योगी का टैटू गुदवा लिया है.

दरअसल सीएम की ताबड़तोड़ कार्रवाई युवाओं में एक अलग ही प्रभाव छोड़ रही है. इसी का परिणाम है कि पहले सपा का झंडा लहराने वाले मुस्लिम युवक यामीन ने अब सीने पर योगी का टैटू गुदवाया है. यामीन का कहना है कि सीएम की कार्यशैली और जन योजनाओं से काफी प्रभावित हुए है. बाबा अच्छा कार्य कर रहे हैं.

यामीन का कहना है कि बाबा अच्छा कार्य कर रहे हैं.

यासीन सिद्दकी एटा के तहसील अलीगंज का कस्बा सराय आगहत का रहने वाला है. वह कस्बे में फुटवियर का कारोबार करता है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद उनकी कार्यशैली और उनकी जन योजनाओं से यामीन सिद्दीकी काफी प्रभावित हुए. यामीन की दीवानगी योगी आदित्यनाथ के प्रति इतनी बढ़ती चली गई कि योगी के जन्म दिवस पर उन्हें विशेष उपहार देने के लिए यामीन ने अपने सीने पर योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवा लिया. हालांकि यामीन की मुलाकात अभी तक योगी आदित्यनाथ से नहीं हुई है. लेकिन भविष्य में यामीन योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनका टैटू उनको दिखाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र में की रेलवे लाइन की मांग, रेल मंत्री से मिलकर उठाएंगे मुद्दा

यामीन के सीने पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवाने के बाद जब यह बात उनके मुस्लिम दोस्तों को पता चली तो उन्होंने इसकी काफी आलोचना की. लेकिन यामीन ने अपने दोस्तों की आलोचनाओं को दरकिनार कर दिया. यामीन की मानें तो जब से योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है. तब से हर वर्ग के लोगों का विकास हुआ है और सरकार की योजनाएं सभी के लिए एक समान है. कभी किसी में कोई भेदभाव नहीं है. चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम हो सबको योजनाओं का लाभ बराबर मिल रहा है.

वहीं, नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश भर में चल रही पत्थरबाजी और बवाल पर यामीन का साफ मानना है कि योगी आदित्यनाथ अच्छी सरकार चला रहे हैं. लेकिन विपक्ष ने उनको बदनाम करने के लिए यह पत्थरबाजी और बवाल कराने की साजिश रची है. यासीन ने कहा कि दो वर्ष पहले योगी जी का एक वीडियो देखा था. उस वीडियो में उनके द्वारा जो भी बातें कही गईं वह प्रभावित करने वाली थी, तभी से हम उनके फैन बन गए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details