दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला हॉकी टीम बहादुरी से खेली, शानदार कौशल दिखाया: मोदी

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला हॉकी टीम के हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि टीम के विलक्षण प्रदर्शन के लिए इस ओलंपिक को याद रखेंगे. उन्होंने अगले मुकाबले के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतियोगिता के दौरान हमारी महिला हॉकी टीम बहादुरी से खेली.

By

Published : Aug 4, 2021, 9:52 PM IST

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को कहा कि भारतीय महिला हॉकी टीम के 'विलक्षण' प्रदर्शन के लिए लोग टोक्यो ओलंपिक को याद रखेंगे.

महिला हॉकी के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की हार के बाद प्रधानमंत्री की यह प्रतिक्रिया सामने आई. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'हॉकी टीमों के विलक्षण प्रदर्शन के लिए लोग टोक्यो ओलंपिक को याद रखेंगे. आज और पूरी प्रतियोगिता के दौरान हमारी महिला हॉकी टीम बहादुरी से खेली और शानदार कौशल दिखाया. अगले मुकाबले और भविष्य के लिए टीम को शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें - महिला हॉकी में भी टूटा गोल्ड का सपना, अब ब्रॉन्ज के लिए भिड़ेंगी बेटियां

भारतीय महिला हॉकी टीम का ओलंपिक में पहली बार स्वर्ण जीतने का सपना आज टूट गया. सेमीफाइनल मुकाबले में दुनिया की दूसरे नंबर की टीम अर्जेंटीना ने 2- 1 से भारत को पराजित कर दिया.

भारत के पास अभी भी कांस्य पदक जीतने का मौका है जिसके लिए शुक्रवार को उसका सामना ग्रेट ब्रिटेन से होगा. भारतीय पुरुष हॉकी टीम को भी सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. अब भारतीय टीम कांस्य पदक के लिए मैदान में उतरेगी.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details