दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पालघर में जेट्टी के पास मिला महिला का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

महाराष्ट्र के पालघर में जेटी के पास एक महिला का शव पाया गया (woman's body found) है. पुलिस को शक है कि महिला की हत्या करीब 3-4 दिन पहले की गई और शव को यहां फेंक दिया (dumped the dead body here) गया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 28, 2021, 5:31 PM IST

Palghar etvbharat
पालघर

पालघर :महाराष्ट्र के पालघर में जेटी के पास एक महिला का शव पाया गया है. पुलिस ने रविवार को कहा कि एक अज्ञात महिला का शव (Dead body of an unknown woman) महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में एक निर्माणाधीन घाट के पास अरब सागर के पानी में तैरता मिला.

अर्नाला सागरी पुलिस थाने (Arnala Sagri Police Station) के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम कुछ स्थानीय लोगों ने म्हराम्बल पाड़ा घाट के पास अत्यधिक क्षत-विक्षत शव देखा, जिसके गले में एक पत्थर बंधा हुआ था और पुलिस को सूचना दी.

उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि 30 से 35 साल की महिला की तीन-चार दिन पहले हत्या कर दी गई थी और शव को पानी में फेंक दिया गया था.

यह भी पढ़ें - कोविड के नये स्वरूप 'ओमीक्रोन' से बचना है तो उठाएं ये 10 कदम, इन 5 उपायों से करें तौबा

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार (Waiting for post mortem report) कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details