दिल्ली

delhi

Rajasthan : जोधपुर में दो बेटों के साथ मां ने की खुदकुशी, सामने आई यह वजह

By

Published : Jul 3, 2023, 5:09 PM IST

राजस्थान के जोधपुर में एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या (suicide in Jodhpur) कर ली. खुदकुशी का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Woman With her two children Dies by suicide
विवाहिता ने दो बच्चों के साथ की खुदकुशी

जोधपुर.राजस्थान के जोधपुर शहर के नजदीक मंडलनाथ के पास विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. तीनों का शव रेल ट्रैक के पास मिला है. घटना की जानकारी मिलने पर आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को अस्पताल पहुंचाया. प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

7 और 3 साल के बेटे के साथ दी जान : जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान 25 वर्षीय निरमा पत्नी सुरेश विश्नोई मथानिया निवासी के रूप में हुई है. निरमा अपने 7 साल के बेटे कार्तिक और 3 साल के बेटे विशाल को साथ लेकर मंडलनाथ पहुंची और खुदकुशी कर ली. पुलिस के अनुसार सुबह करीब 9:15 बजे की घटना है. इसके बाद सूचना पर शवों को कब्जें में ले लिया गया.

पढ़ें. विवाहिता ने की आत्महत्या, पीहर पक्ष ने लगाया पति और जेठ पर प्रताड़ित करने का आरोप

पारिवारिक कलह के कारण उठाया कदम :जांच में पुलिस को शुरुआती तौर पर यह जानकारी मिली है कि महिला ने यह कदम पारिवारिक कलह के चलते उठाया है. निरमा की शादी सुरेश के साथ साल 2017 में हुई थी. बीते कुछ समय से पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी. दोनों के बीच आए दिन झगड़े भी होते थे. सोमवार सुबह निरमा दोनों बच्चों को लेकर मथानिया से बस से रवाना हुई थी और मदलनाथ के पास उतर गई. यहां उसने दोनों बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आरपीएफ को सूचित किया और तीनों के शव मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details