दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 11, 2022, 4:40 PM IST

Updated : Jun 11, 2022, 5:09 PM IST

ETV Bharat / bharat

अंधेरे में निकली बुर्के वाली महिला और कार को लगा दी आग ? फिर क्या हुआ...देखिए Video

गोरखपुर में शुक्रवार रात को एक बुर्के वाली महिला ने एक कार पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी. महिला की ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

etv bharat
बुर्के वाली महिला

गोरखपुरः जिले के कैंट क्षेत्र के मझौली कंपाउंड में शुक्रवार देर रात एक कार में बुर्के वाली महिला ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगाने की कई बार कोशिश की. अंत में उसने कार के टायर के पास आग लगा दी. यह नजारा देख पास में खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया. पकड़े जाने के डर से महिला फरार हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. मामला एसएसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस तेजी से छानबीन में जुट गई. अभी तक उस महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है. कार के मालिक ने अज्ञात महिला के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.


जटेपुर उत्तरी लोहिया नगर निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव शुक्रवार को पत्नी को दिखाने के लिए क्लीनिक गए थे. वहां से लौटने के बाद अजय ने मझौली कंपाउंड परिसर में अपनी कार खड़ी कर दी. इसके थोड़ी देर बाद एक बुर्के वाली महिला आई और बोतल में भरा ज्वलनशील पदार्थ कार पर छिड़कने लगी. इसके बाद उसने कार में कई बार आग लगाने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सकी. अंत में उसने कार के टायर के पास आग लगा दी. कार के पास आग को देखकर पास में खेल रहे बच्चे चिल्लाने लगे. यह देख बुर्के वाली महिला मौके से फरार हो गई. बच्चों का शोर सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने कार में लगी आग बुझा दी. बच्चों ने संदिग्ध महिला के बारे में बताया. सीसीटीवी फुटेज की जब जांच की गई तो बुर्के वाली महिला की सारी गतिविधि सामने आ गई.

महिला ने कार पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर लगाई आग.

कार के मालिक अजय कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस को इसकी सूचना दी है. कैंट पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद ही पता चलेगा कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया?

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 11, 2022, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details