दिल्ली

delhi

बिहार : पेड़ से बांधकर ससुराल वालों ने महिला को पीटा, मन नहीं भरा तो मुंडवा दिया सिर

By

Published : Aug 5, 2021, 2:48 PM IST

बिहार के कटिहार (Katihar) में एक निर्दयी ससुराल वालों ने अपनी बहु के साथ ऐसा व्यवहार किया है, जिसे देखने के बाद मानवता भी शर्मसार हो जाए. ससुरालजनों ने मिलकर अपनी ही बहु का सिर मुंडवा दिया और साथ ही जमकर पिटाई भी की. देखें VIDEO...

पेड़ से बांधकर महिला को पीटा,
पेड़ से बांधकर महिला को पीटा,

पटना :बिहार के कटिहार सेआए दिन महिलाओं को प्रताड़ित करने की खबरें सामने आ रही हैं. जहां एक ओर तो नारी को देवी, लक्ष्मी और दुर्गा का स्वरूप मानकर पूजा की जाती है, तो दूसरी तरफ उन पर जुल्म ढाया जाता है. ऐसा ही एक मामला बिहार के कटिहार (Katihar) जिले में देखने को मिला है, जहां महिला को प्रताड़ित (Brutal thrashing of Woman) कर उसका सिर मुंडवा दिया गया.

मामला मनसाही थाना (Mansahi Police Station) इलाके का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सात वर्ष पूर्व एक महिला की शादी मनसाही थाना क्षेत्र के मनोज के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था. शादी के दो साल के बाद से महिला को प्रताड़ित किया जाने लगा. ससुराल में छोटी-छोटी बातों को लेकर महिला की पिटाई की जाने लगी.

पेड़ से बांधकर महिला की पिटाई

महिला इन सभी अत्याचारों से तंग आकर मायका भाग जाया करती थी, लेकिन यह बात ससुरालवालों को नागवार गुजरी. ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं सरेआम महिला के सिर के बाल मुंडवा दिए, जिससे पीड़िता अपने मायका न भाग सके. जब इससे भी पेट नहीं भरा तो ससुरालजन ने महिला को पेड़ से बांध दिया.

इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें आरोपी पति, सास, ससुर समेत पीड़िता के बाल मुंडने वाले नाई को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी हुई है.

पढ़ें - टिकरी बॉर्डर पर बंगाल की लड़की से रेप, अदालत ने आरोपी को जमानत देने से किया इनकार

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार आरोपियों में पीड़िता का पति, सास-ससुर और नाई शामिल है. फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.-विकास कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details