दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

यूपी के सोनभद्र में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, एक्शन में पुलिस

यूपी के सोनभद्र में महिला को निर्वस्त्र करके पीटने का मामला सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद सोनभद्र पुलिस हरकत में आई और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 7, 2021, 10:59 PM IST

Updated : Dec 7, 2021, 11:08 PM IST

sonbhadra
sonbhadra

सोनभद्र : रायपुर थाना क्षेत्र के चौखड़ा गांव में मानवता शर्मसार हुई है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खलबली मच गयी. वीडियो में कुछ ग्रामीण एक महिला को निर्वस्त्र करके पीटते दिखाई दे रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

पीड़ित महिला दिमागी रूप से कमजोर है. कहा जा रहा है कि महिला ने आरोपी की पुआल में आग लगा दी थी. आरोपी ने पहले अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को निर्वस्त्र किया. इसके बाद उसको बुरी तरह दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. महिला रहम की भीख मांगती रही, लेकिन आरोपी और उसके साथियों ने उसकी एक नहीं सुनी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला दिमागी रूप से कुछ कमजोर है. कुछ दिन पहले उसने गांव के प्रेमनाथ विश्वकर्मा की पुआल में आग लगा दी. इसके बाद आरोपी प्रेमनाथ विश्वकर्मा ने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर महिला को निर्वस्त्र करके बुरी तरह पीटा और गांव में घुमाया. इस मामले की जानकारी जब ग्राम प्रधान को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को न देकर मामले को दबाने की कोशिश की.

आरोप है इस मामले में ग्राम प्रधान रज्जब अली ने समझौता कराने के लिए दबाव डाला. पीड़ित महिला के परिवार को 3,500 रुपये देकर मामले को दबाने की कोशिश की. किसी ने महिला को निर्वस्त्र करके पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. ये वीडियो जब पुलिस के आलाधिकारियों ने देखा, तो उन्होंने मामले की पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी प्रेमनाथ विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह वीडियो दो दिन पुराना है और मंगलवार को सोशल मीडिया में आने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया. वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य ग्रामीणों की पहचान भी हो गई है. जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंःAkhilesh Jayant rally : अखिलेश-जयंत ने खूब किए सियासी वार, कहा- इस बार पश्चिम में डूबेगा बीजेपी का सूरज

Last Updated : Dec 7, 2021, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details