दिल्ली

delhi

कर्नाटक सीडी कांड : युवती ने जारी किया नया वीडियो, एसआईटी पर उठाए सवाल

By

Published : Mar 25, 2021, 4:10 PM IST

कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जरकिहोली से संबंधित सीडी मामले में युवती ने एक और वीडियो जारी किया है और अपने माता-पिता को सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की है. युवती ने एसआईटी अधिकारियों पर भी सवाल उठाए हैं.

कर्नाटक सीडी कांड
कर्नाटक सीडी कांड

बेंगलुरु :कर्नाटक के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रमेश जरकिहोली से जुड़े सीडी मामले में युवती ने अज्ञात स्थान से एक और वीडियो जारी किया है. वीडियो में युवती ने एसआईटी अधिकारियों पर निशाना साधा है और तीन कांग्रेस नेताओं - सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार और रमेश कुमार के नामों का जिक्र किया है.

युवती ने इससे पहले 13 मार्च को वीडियो जारी कर रमेश जरकिहोली के खिलाफ आरोप लगाए थे.

नए वीडियो में युवती ने कहा, 'मेरे माता-पिता ने जानबूझ कर मेरे अपहरण की शिकायत नहीं की. क्योंकि वे जानते हैं कि मैंने कोई गलती नहीं की है. मैं अपने माता-पिता को सुरक्षा मिलने के बाद ही एसआईटी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित होऊंगी. मुझे समझ नहीं आ रहा है, एसआईटी किसके साथ है. एसआईटी किसका बचाव कर रही है?'

युवती ने कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम सिद्धारमैया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार, पूर्व स्पीकर रमेश कुमार और महिला संगठनों से अपने माता-पिता को सुरक्षा प्रदान करने की भी अपील की है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक सीडी कांड में आरोपी गौड़ा ने जारी किया वीडियो, कहा- मुझे फंसाया जा रहा

गौरतलब है कि दो मार्च को, कर्नाटक के तत्कालीन जल संसाधन मंत्री रमेश जरकिहोली की कथित सीडी सामने आई थी, जिसमें वह एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद, जरकिहोली को अगले दिन यानी तीन मार्च को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौमेंदु मुखर्जी के नेतृत्व में एक विशेष टीम सीडी मामले की जांच कर रही है. इस मामले पर कर्नाटक विधानसभा के बजट सत्र में भारी हंगामा देखने का मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details