दिल्ली

delhi

दिल्ली में सनकी पति ने सरेआम पत्नी की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

By

Published : Apr 10, 2021, 9:58 PM IST

रोहिणी जिले के बुध विहार में आज एक पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. वहीं विजय विहार थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

delhi
delhi

नई दिल्ली : दिल्ली में क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला रोहिणी जिले का है, जहां सरेआम एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. डीसीपी के अनुसार महिला पर हमला करने वाला, उसका पति बताया गया है. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है.

हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि हत्या की वजह क्या थी. चश्मदीदों के अनुसार उन्होंने आरोपी को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन हमलावर ने उन्हें चाकू मारने की धमकी देकर चुप करा दिया और महिला पर ताबड़तोड़ हमला करता रहा, जिसके बाद वह मौके से भाग गया, लेकिन कुछ ही दूरी पर उसे लोगों ने पकड़ लिया और विजय विहार पुलिस के हवाले कर दिया.

पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या.

यह भी पढ़ेंः-उत्तराखंड की मुस्लिम सोसायटी का फरमान, मैरेज हॉल में महिलाओं के खड़े होकर खाने पर लगाया प्रतिबंध

पुलिस के अनुसार मृतक महिला की पहचान नीलू बुधविहार निवासी के रूप में हुई है. आरोपी पति का नाम हरीश मेहता है, जो गुजरात का रहने वाला है. मकान मालिक ने बताया कि मृतक महिला कुछ महीने पहले ही किराए पर बुधविहार में रहने आई थी और अकेली रहती थी.

आरोपी पति गिरफ्तार

पड़ोसी महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी व्यक्ति महिला से जबरन मिलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मृतक महिला ने उस समय दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद आरोपी गाली गलौज कर वहां से चला गया. बहरहाल, विजय विहार पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details