दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हरियाणा में महिला से रेप के बाद हत्या, शरीर पर मिले दरिंदगी के निशान, नहीं हो सकी शिनाख्त

हरियाणा की इंडस्ट्रियल सिटी फरीदाबाद के सेक्टर थाना इलाके में स्थित पार्क से महिला की लाश बरामद की गई (Woman Dead Body Found In Faridabad) है. महिला की उम्र 32 साल बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक रेप के बाद महिला की हत्या की गई है. महिला के प्राइवेट पार्ट से पाइप बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

By

Published : Nov 9, 2022, 10:46 PM IST

फरीदाबाद में रेप के बाद महिला की हत्या
फरीदाबाद में रेप के बाद महिला की हत्या

फरीदाबाद : दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला के साथ रेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी (Woman Murdered After Raped In Faridabad) गई. आज सुबह महिला की लाश सेक्टर 7 स्थित पार्क से बरामद की गई है. महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. महिला के दोनों हाथों में ओम जबकि एक हाथ में आरएम गुदा हुआ है.

प्राइवेट पार्ट में डाला गया पाइप- मिली जानकारी के मुताबिक महिला के साथ रेप (Rape In Faridabad) के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पाइप भी डाला गया है. महिला की लाश को अर्धनग्न हालत में पार्क में फेंका गया (Woman Dead Body Found In Faridabad) था. मृतक महिला की उम्र लगभग 32 साल बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक उन्हें करीब 8:00 बजे पार्क महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम और फॉरेंसिक टीम में मौके पर पहुंची.

फरीदाबाद में महिला से रेप के बाद हत्या, शरीर पर मिले दरिंदगी के निशान, नहीं हो सकी शिनाख्त

दो से तीन दिन पहले की गई है महिला की हत्या-पुलिस के मुताबिक लाश 2 से 3 दिन पुरानी बताई जा रही है. महिला के सिर पर चोट के हल्के निशान (Murder In Faridabad) थे. उसके सिर से बहा खून पूरी तरह सूख चुका था. मृतक युवती के दोनों हाथों में ओम लिखा है जबकि एक हाथ में RM लिखा हुआ है. मृतक महिला के शरीर के उपरी हिस्से पर सूट पहना हुआ था. जबकि उसके निचले वस्त्र गायब थे.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बादशाह खान सिविल अस्पताल फरीदाबाद (Badshah Khan Civil Hospital Faridabad) की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या(302) व दुष्कर्म (376)की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है. जब पुलिस से महिला के प्राइवेट पार्ट में पाइप डाले जाने के बारे में पूछा गया तो पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही वजह पता चल पाएगी. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द मृतका की शिनाख्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details