दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप, दोस्तों संग लूटी युवती की इज्जत

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में दरिंदों ने युवती का अपहरण कर सामूहि​क दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. भाजपा नेता और एक शिक्षक समेत चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है.

By

Published : Feb 21, 2021, 11:04 PM IST

भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप
भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप

शहडोल: देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और दुष्कर्म की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजाना ऐसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से सामने आया है, जहां दरिंदों ने युवती का अपहरण कर सामूहि​क दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप

मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र का है, जहां आरोपियों ने युवती को अगवा कर शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती के साथ दुराचार के इस मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप
युवती के साथ दुराचार के मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं, जिनमें राज्य में सत्ताधारी पार्टी का एक नेता भी शामिल है. जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत मुन्ना सिंह, राजेश शुक्ला और मोनू महाराज पर युवती ने समूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भाजपा नेता पर गैंगरेप का आरोप

एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है, इस संबंध में अब हम जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- थम गई रिश्तों की रेल : थार एक्सप्रेस न चलने से पाक में फंसीं भारत की तीन बहुएं

एडिशनल एसपी ने बताया है कि थाना जैतपुर में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है और उसने बताया है कि चार लोगों ने उसके साथ एक फॉर्म हाउस में गलत हरकत की है. थाना जैतपुर में प्रकरण पंजीबद्ध करने के बाद पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details