दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 24, 2021, 9:41 PM IST

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक : कुएं में गिरकर मां और दो बेटियों की मौत

कर्नाटक के तुमकुरु जिले में कुएं में गिरने से महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई. महिला दोनों बेटियों के साथ अपने सुपारी के खेत में पूजा करने गई थी. इस दौरान यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो बेटियों की मौत
दो बेटियों की मौत

बेंगलुरु : कर्नाटक के तुमकुरु (Tumakuru) में गुरुवार को एक महिला और उसकी दो बेटियों की कुएं में गिरने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान हेमलता (34), मनासा (6) और पूर्विका (3) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे के आसपास हेमलता अपनी दो बेटियों के साथ 'करा हुन्निमे' (Kara Hunnime) पर्व के अवसर पर अपने सुपारी के खेत में पूजा करने गई थी. जब पत्नी और दोनों बेटियां सुबह नौ बजे तक घर नहीं लौटे तो हेमलता का पति उन्हें ढूंढते हुए खेत में गया.

इस दौरान उसने खेत के कुएं में एक बेटी का शव तैरता देखा और चिल्लाने लगा. इसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. दमकल कर्मियों के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

सूत्रों के मुताबिक दोनों बेटियां फल लेने के प्रयास में गलती से खेत के कुएं में गिर गई थीं. बच्चों को कुएं में गिरते देख मां हेमलता ने उन्हें बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी. दुर्भाग्य से तीनों की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-कर्नाटक में पूर्व महिला पार्षद की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर इस बात की जांच कर रही है कि क्या महिला गलती से कुएं में गिरी या उसने दोनों बेटियों के साथ आत्महत्या की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details