दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर प्लेन में किया हंगामा, 3 घंटे विलम्ब हुई उड़ान

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुबई जाने वाली फ्लाइट में हैंड बैग रखने को लेकर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों और एक महिला यात्री के बीच हंगामे के कारण फ्लाइट करीब 3 घंटे विलम्ब से उड़ान भरी. इसके चलते यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

By

Published : Aug 20, 2022, 2:51 PM IST

Updated : Aug 20, 2022, 3:26 PM IST

Woman Creates Ruckus On Plane At Chandigarh Airport
महिला ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर प्लेन में किया हंगामा, 3 घंटे विलम्ब हुई उड़ान

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दुबई जाने वाली फ्लाइट नंबर 6ई55 के इमरजेंसी गेट के सामने शुक्रवार शाम एक महिला ने बैग रखने को लेकर हंगामा किया. इस दौरान फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की. काफी देर तक जब महिला बैग निकालने को तैयार नहीं हुई तो क्रू मेंबर्स ने सीआईएसएफ को फोन किया. सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और महिला को उसके माता-पिता के साथ विमान से बाहर कर दिया. हंगामे के कारण फ्लाइट करीब तीन घंटे लेट हो गई.

महिला का हंगामा: इंडिगो का विमान चंडीगढ़ हवाईअड्डे से शाम पांच बजकर 40 मिनट पर दुबई के लिए रवाना हो रहा था. विमान में यात्रा कर रहे यात्री ने बताया कि एक 44 वर्षीय महिला अपने माता-पिता के साथ यात्रा करने के लिए विमान में सवार हुई थी. विमान में पहुंचते ही महिला ने अपना एक बैग इमरजेंसी गेट के पास रख दिया.

क्रू मेंबर्स ने महिला से कहा कि वह अपना बैग ओवरहेड लगेज कंपार्टमेंट में रख दें. महिला ने बैग निकालने से मना कर दिया. क्रू मेंबर्स ने उसे बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं मानी. एक घंटे से अधिक समय तक बहस करने के बाद, चालक दल के सदस्यों ने सुरक्षा कर्मियों को बुलाया और उसे बाहर निकाला.

यात्रियों ने भी समझाने की कोशिश की: महिला जब क्रू मेंबर्स से बहस कर रही थी तो कुछ यात्रियों ने उसे समझाने की भी कोशिश की. यात्रियों ने कहा कि विमान के नियमों के मुताबिक यहां बैग रखना ठीक नहीं है. बैग रखने में कोई दिक्कत होने पर उन्होंने उसका बैग सामान के डिब्बे में रख दिया, लेकिन महिला अड़ी रही. उन्होंने कहा कि इस बैग को यहीं रखना है.

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस को पाकिस्तानी नंबर से आया हमले की धमकी

देरी से आई फ्लाइट, यात्री परेशान:चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दुबई के लिए फ्लाइट हफ्ते में चार दिन रवाना होती है. चंडीगढ़ से दुबई के लिए यह फ्लाइट शाम 4:30 बजे रवाना होती है. महिला के हंगामे के कारण फ्लाइट करीब तीन घंटे तक लेट हुई. विमान ने शाम 7.40 बजे एयरपोर्ट से दुबई के लिए उड़ान भरी. इस दौरान यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Aug 20, 2022, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details