दिल्ली

delhi

Bihar News : गया में महिला ने तीन मासूम बच्चों के साथ की आत्महत्या

By

Published : Apr 28, 2023, 8:08 PM IST

गया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां पर एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

suicide Etv Bharat
suicide Etv Bharat

गया : बिहार के गया में बड़ी घटना सामने आई है. एक महिला ने घरेलू कलह से ऊबकर अपने तीन मासूम बच्चों के साथ जान दे (Woman commits suicide with three children in Gaya) दी. घटना गया जिले के डुमरिया प्रखंड अंतर्गत मैगरा थाना क्षेत्र की बताई जाती है. घटना की जानकारी के बाद इमामगंज डीएसपी मनोज राम घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें - गया में सीआरपीएफ जवान की पत्नी की मौत, पिता ने पति पर हत्या का लगाया आरोप

मैगरा थाना के पनछंद गांव की घटना :जानकारी के अनुसार मैगरा थाना के पनछंद गांव में इस तरह की घटना सामने आई है. ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संंतन मांझी की बहू मालती देवी ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. घटना का कारण घरेलू कलह बताया जाता है. हालांकि पुलिस की ओर से आधिकारिक तौर पर घटना और आत्महत्या के तरीके की पुष्टि नहीं की गई है.

परिजनों में मचा चित्कार :घटना की जानकारी के बाद इमामगंज डीएसपी मनोज राम और मैगरा थानाध्यक्ष घटनास्थल की ओर रवाना हो गए. इस संबंध में इमामगंज डीएसपी मनोज राम ने बताया कि मैगरा थाना क्षेत्र के पनछंद गांव में एक महिला द्वारा अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या करने की बात सामने आई है. इसकी जानकारी मिलने के बाद वह घटनास्थल के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

''एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली है. मृतका का नाम मालती देवी है. पारिवारिक कलह से आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी हुई है. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.''- मनोज राम, डीएसपी, इमामगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details