दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Karnataka News : अदालत परिसर में महिला ने वकील पर किया चाकू से हमला

कर्नाटक में अदालत परिसर में एक वकील पर हमले का मामला सामने आया है. मामला बेंगलुरु की कोर्ट का है, जहां कथित तौर से एक महिला ने वकील पर चाकू से हमला किया (Lawyer attacked by woman with knife). पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 21, 2023, 10:52 PM IST

Lawyer Krishnareddy
वकील कृष्णरेड्डी

बेंगलुरु: दिल्ली के साकेत कोर्ट में एक महिला वकील पर हमले का मामला सामने आने के बाद कर्नाटक में भी एक वैसी ही घटना सामने आई. यहां एक वकील पर महिला ने हमला किया. वकील ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

चेक बाउंस मामले में बहस करने के बाद अदालत से बाहर आने पर एक वकील पर कथित तौर पर चाकू से हमला कर दिया गया (Lawyer attacked by woman with knife). पुलिस ने कहा कि यह घटना शुक्रवार दोपहर बेंगलुरु मजिस्ट्रेट कोर्ट के परिसर में हुई. वकील कृष्णरेड्डी के साथ मारपीट की गई. कृष्णारेड्डी ने कंचना नाम की महिला के खिलाफ हलासुरु गेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु के पीन्या निवासी हरीश ने चार साल पहले परिचित कंचना नाम की महिला को 4 लाख रुपये का कर्ज दिया था. लेकिन चार साल बाद भी उसने कर्ज नहीं चुकाया. उसके बाद महिला ने काफी बातचीत के बाद चेक दिया जो बाउंस हो गया. इस पर हरीश ने अपने वकील कृष्णरेड्डी के जरिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

इस मामले को लेकर शुक्रवार को बेंगलुरु मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने सुनवाई 8 मई तक के लिए स्थगित कर दी. अदालती कार्यवाही के बाद बाहर आने के दौरान मामले को लेकर वकील कृष्णरेड्डी और प्रतिवादी कंचना के बीच कहासुनी हो गई. महिला ने तर्क दिया कि 'क्या आप मेरे खिलाफ मामला जारी रख रहे हैं?'

वकील कृष्णरेड्डी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अचानक महिला ने चाकू से उनके चेहरे पर वार कर दिया. घटना के बाद वकील कृष्णरेड्डी का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया. वकील द्वारा दायर शिकायत के अनुसार हलासुरु गेट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें- Firing in Saket Court Complex: 25 लाख रुपए नहीं लौटा रही थी तो सस्पेंडेड वकील ने साथी महिला को मारी 3 गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details