दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

CM के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हिमाचल विधानसभा का सत्र टला, जल्द होगा नई तारीखों का ऐलान

सीएम सुखविंदर सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों में बदलाव होगा. साथ ही 21 दिसंबर को कांगड़ा जिले में सीएम का स्वागत समारोह भी अब नहीं होगा.(winter session of himachal assembly will be rescheduled)

By

Published : Dec 19, 2022, 1:57 PM IST

नई तारीखों का ऐलान
नई तारीखों का ऐलान

वीडियो

शिमला:सीएम सुखविंदर सिंह के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हिमाचल विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों में बदलाव किया जाएगा. साथ ही 21 दिसंबर को कांगड़ा जिले में सीएम का स्वागत समारोह भी अब नहीं होगा. सीएम के प्रिंसिपल मीडिया एडवाइजर नरेश चौहान ने बताया कि करीब 7 दिन तक सीएम सुखविंदर सिंह क्वारंटाइन रहेंगे. इसलिए इन कार्यक्रमों को फिलहाल स्थगित किया गया है. जल्द ही नई तारीखों का ऐलान किया जाएगा.

पीएम मोदी से मिलना था आज:हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आज पीएम मोदी से मिलने का कार्यक्रम था, लेकिन कोरोना जांच में सीएम कोरोना पॉजिटिव निकले. एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.मुख्यमंत्री बनने के बाद सुक्खू पहली बार पीएम मोदी से भेंट करने वाले थे. गौरतलब है कि 14 दिसंबर को दिल्ली दौरे पर गए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज शिमला लौटना था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव आने के कारण अब वो फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे. (CM Sukhvinder Singh Sukhu Covid Positive)

आज पहुंचना था शिमला:मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आज दोपहर 3:30 बजे शिमला पहुंचना था. वह बीते कई दिनों से हिमाचल से बाहर है, मुख्यमंत्री पहले दिल्ली गए थे, उसके बाद राजस्थान में 16 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए. इस दौरान के साथ उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व विधायक और अन्य कांग्रेस पदाधिकारी भी थे. इसके बाद वह दिल्ली लौट आए थे, जहां वे कई केंद्रीय नेताओं से मिले.
मुख्यमंत्री के साथ उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री विधायक व अन्य पदाधिकारी भी थे, अब मुख्यमंत्री के पॉजिटिव आने के कारण अब उनके संपर्क में आए अन्य लोगों को भी एहतियात के तौर पर टेस्ट कराने होंगे. (Sukhvinder Singh Sukhu Tested Corona Positive)

ABOUT THE AUTHOR

...view details