दिल्ली

delhi

उधार में शराब देने से मना किया तो शराबियों ने सेल्समैन को पीटा

By

Published : May 28, 2022, 10:52 PM IST

आंध्रप्रदेश के कृष्णा जिला पामिदिमुक्कला मंडल के गोपुवानीपालेम में कुछ लोगोंं ने शराब दुकान के कर्मचारियों को सिर्फ इसलिए धुन दिया, क्योंकि उसने उधार देने से इनकार कर दिया था. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन कर रही है.

Wine shop Salesman was crushed
Wine shop Salesman was crushed

कृष्णा डिस्ट्रिक्ट :आंध्रप्रदेश में आए दिन शराब पीने-पिलाने को लेकर विवाद की खबरें आती रहती हैं. कृष्णा डिस्ट्रिक्ट के गोपुवानीपालेम में शराबियों ने एक वाइन शॉप कर्मचारी की पिटाई कर दी. इन आरोपियों ने दुकान के बाहर फायरिंग भी की. उस कर्मचारी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शराबियों को उधार में शराब की बोतल देने से मना कर दिया था. बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी आंध्रप्रदेश में शासन करने वाले वाईएसआर कांग्रेस से जुड़े हैं.

पुलिस के मुताबिक, गोपुवानीपालेम में शराब के ठेके पर कुछ लोग शराब लेने पहुंचे. वे सभी पहले से ही नशे में धुत थे. उन्होंने वहां काम करने वाले सेल्समैन गोरीपार्थी श्रीनिवास राव से शराब मांगी और पैसा उधार खाते में डालने को कहा. सेल्समैन गोरीपार्थी श्रीनिवास राव ने उन्हें पैसा दिए बगैर शराब की बोतल देने से मना कर दिया. उसके इनकार पर आरोपी चिढ़ गए. वे सभी दुकान के अंदर आ गए और सेल्समैन पर लात-घूंसों से हमला बोल दिया. इसके बाद आरोपियों ने दुकान के बाहर गोलीबारी भी की. जब हमलावर गोरीपार्थी श्रीनिवास राव को पीट रहे थे, यह सीन सीसीटीवी कैमरे में रेकॉर्ड हो गया. मारपीट में घायल सेल्समैन को इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना देर से प्रकाश में आई क्योंकि हमले के अपराधी सत्ताधारी पार्टी के थे. पीड़ित ने मांग की कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

पढ़ें : मुंबई में ओला ड्राइवर ने लड़की को सुनाए अश्लील चुटकुले, शिकायत के बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details