दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मंदिर परिसर में घुसा जंगली हाथी, जमकर उत्पात मचाया

तमिलनाडु के इरोड में एक प्रसिद्ध मंदिर के परिसर में जंगली हाथी के घुसने से हड़कंप मच गया. जंगली हाथी ने मंदिर परिसर में जमकर उत्पात मचाया और ट्रॉली की दुकान और एक दोपहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.

By

Published : Oct 9, 2021, 8:04 PM IST

Updated : Oct 11, 2021, 11:37 AM IST

जंगली हाथी
जंगली हाथी

चेन्नई : तमिलनाडु के इरोड जिले में एक प्रसिद्ध मंदिर के परिसर में एक जंगली हाथी घुस आया. जंगली हाथी ने मंदिर परिसर में जमकर उत्पात मचाया और एक दुकान और एक दोपहिया वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया.

बता दें कि बन्नारी अम्मन मंदिर (Bannari Amman Temple) सत्यमंगलम टाइगर रिजर्व (Sathyamangalam Tiger Reserve) के पास स्थित है, जहां बड़ी संख्या में जंगली हाथ रहते हैं. यहां जंगली हाथी आए दिन जंगल छोड़कर तमिलनाडु और कर्नाटक को जोड़ने वाले सत्यमंगलम-मैसूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घूमते हुए दिखते हैं.

मंदिर परिसर में घुसा जंगली हाथी

ऐसे में शुक्रवार सुबह (08 अक्टूबर) एक जंगली हाथी पन्नारी अम्मन मंदिर परिसर में घुस गया. हाथी ने मंदिर परिसर में एक दुकान को क्षतिग्रस्त कर दिया और दोपहिया वाहन को सूंड से नीचे गिरा कर रौंद दिया.

हाथी के मंदिर परिसर में घुसने की सूचना से लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने तुरंत वन विभाग को सूचना दी. इसके बाद वन अधिकारी मौके पर पहुंचे और हाथी को काबू में कर वापस जंगल में भेजने का प्रयास किया.

करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आतिशबाजी कर हाथी को जंगल में खदेड़ दिया गया.

यह भी पढ़ें-जानिए कहां पर हाथी ने बस पर किया हमला

Last Updated : Oct 11, 2021, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details