दिल्ली

delhi

Chhattisgarh: रॉन्ग नंबर ने गृहस्थी में लगाई आग, शक में पत्नी ने किया आत्मदाह

By

Published : Apr 26, 2022, 7:05 PM IST

कोरबा में रॉन्ग नंबर से आए मोबाइल कॉल ने गृहस्थी (Wrong number set fire to family in Korba) में आग लगा दी. यहां एक शख्स के मोबाइल पर रॉन्ग नंबर से कॉल आया. जिसके बाद उसकी पत्नी ने शक में आत्मदाह कर लिया. जिसे बचाने में पति भी बुरी तरह झुलस गया. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

In Korba
In Korba

कोरबा:कोरबा में रॉन्ग नम्बर से आए मोबाइल कॉल ने एक हंसते-खेलते परिवार को बर्बाद कर दिया. दरअसल, लव मैरिज के 4 साल बाद पति सूरज महंत के मोबाइल पर एक युवती के नंबर से फोन कॉल आया. यह रॉन्ग नंबर से आया हुआ कॉल था. सूरज और युवती एक दूसरे को नहीं जानते थे. इस कॉल के बाद पत्नी पूजा को शक हो गया कि उसका पति किसी और के साथ रिलेशनशिप में है. उसने पति पर आरोप लगाया कि वह किसी और महिला के साथ रिलेशनशिप में है. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. बात इतनी बढ़ गई कि, सूरज की पत्नी ने आत्मदाह का प्रयास किया. जिसके बाद पत्नी को बचाते हुए पति सूरज का हाथ भी बुरी तरह से झुलस गया. फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

कोरबा में महिला ने किया आत्मदाह

ये है पूरा मामला:शहर के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में निवासरत सूरज महंत और पूजा की शादी 4 वर्ष पहले हुई थी. दोनों का यह दूसरा विवाह है. दोनों का पहला विवाह असफल रहा था, जिसके बाद आपसी सहमति से दोनों ने एक दूसरे से प्रेम विवाह कर लिया. दोनों राजी खुशी रहते थे. इस विषय में पति सूरज महंत ने बताया कि सोमवार रात मेरे मोबाइल पर किसी अंजान नंबर से कॉल आया. यह कॉल किसी महिला का था. पूजा ने पूछा कि, वह महिला कौन है, जिसका कॉल तुम्हारे नंबर पर आ रहा है? मैंने पत्नी को समझाते हुए बताया कि वह रॉन्ग नंबर है. लेकिन पत्नी मानने को तैयार नहीं थी. मेरे किसी अन्य महिला से रिलेशनशिप में होने की बात उसके दिल में बैठ गई थी. बात इतनी बढ़ गई कि अगले दिन पूजा ने आत्मदाह कर लिया, जिसे बचाते हुए मेरे हाथ भी बुरी तरह से झुलस गये हैं. आनन-फानन में बुरी तरह से झुलस चुकी महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोरबा में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर अवस्था में उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:Murder in kawardha:कवर्धा में तालाब के पास से युवक का अधजला शव बरामद, आरोपी हिरासत में

महिला की हालत नाजुक :प्रेम विवाह के 4 साल बाद घटित इस खौफनाक घटना के बाद आस पास के लोग हैरत में है. सूरज की पत्नी की हालत गंभीर है. जबकि सूरज के हाथ भी आग की लपटों से घिरी पत्नी को बचाते हुए झुलस गए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details