दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल में पति पर तेजाब फेंकने के बाद पत्नी ने बेटे के साथ खुदकुशी की

केरल में एक महिला द्वारा अपने पति पर तेजाब फेंकने के साथ ही पांच साल के बच्चे के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं तेजब से जले व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Sep 7, 2021, 4:52 AM IST

केरल
केरल

तिरुवनंतपुरम : यहां एक परिवार में घरेलू अशांति की अजीबोगरीब घटना में नाराज पत्नी ने अपने पति पर तेजाब फेंक कर अपने पांच साल के बेटे को साथ ले जाकर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों ने कहा कि कुछ समय से बिंदू और रेजिलाल के बीच अक्सर झगड़ा हो रहा था.

यह घटना रविवार की देर रात की है जब बिंदू ने उस समय गहरी नींद में सो रहे रेजिलाल के शरीर पर तेजाब फेंक दिया. इसके तुरंत बाद वह अपने बच्चे को ले कर कुएं में कूद गई.

ये भी पढ़ें - गुजरात: शिक्षक दिवस पर स्कूल के प्रधानाचार्य ने आत्महत्या की

चीख-पुकार सुनकर ही आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े, लेकिन जब तक वे बिंदू और बच्चे को बाहर निकालने में कामयाब हुए, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. वहीं 50 प्रतिशत से अधिक जल गए रेजिलाल को तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

मीडिया से एक पड़ोसी ने कहा, 'तीन दिन पहले, रात में उसके पति ने उसे पीटा था, उसकी रोने की आवाज सुनकर, हम पड़ोसियों ने मिलकर मामला सुलझाया था.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details