दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 2, 2021, 5:10 PM IST

ETV Bharat / bharat

विधवा को शादीशुदा व्यक्ति से प्यार, गुस्साए परिजनों ने सिर मुंडवा डाला

विधवा को किसी शादीशुदा व्यक्ति से प्यार करना भारी पड़ गया. गुस्साए परिजनों ने उसका सिर मुंडवा डाला. उसकी पिटाई की गई. महिला की उम्र महज 30 साल है. क्या है पूरा मामला, कहां की यह घटना है, जानने के लिए क्लिक करें.

Etv Bharat
कॉन्सेप्ट फोटो

अहमदाबाद : गुजरात के साबरकांठा से एक मामला सामने आया है. इसके अनुसार शादीशुदा महिला से प्यार करने वाली एक महिला का सिर मुंडवा दिया गया. गांव वालों ने उस पर आपत्ति जताई थी. 30 साल की इस विधवा सिर मुंडन करने के आरोप में दो महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

गम्बोई पुलिस थाने के उप निरीक्षक पीपी जानी ने बताया कि राजधानी से 116 किलोमीटर दूर हिम्मतनगर कस्बे के निकट संचारी गांव में 30 जुलाई को यह घटना हुई. उन्होंने बताया कि मामले में चार पुरूषों एवं दो महिलाओं को एक अगस्त को गिरफ्तार किया गया. जानी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद ये गिरफ्तारियां हुई हैं.

जानी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान वादनसिंह चौहान, राजूजी चौहान, कालूसिंह चौहान, राकेशसिंह चौहान, सुरेखा चौहान एवं सोनल चौहान के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि इन लोगों के खिलाफ एक महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला करने, आपराधिक धमकी देने और दंगा करने के सिलसिले में मामले दर्ज किए गए हैं.

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने आरोप लगाया कि महिला का एक शादीशुदा व्यक्ति से रिश्ता है जिसके चार बच्चे हैं.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 30 जुलाई को वह बैंक से वापस लौट रही थी, तभी एक व्यक्ति ने उसे मोटरसाइिकल पर लिफ्ट देने की पेशकश की, क्योंकि वह उसे जानती थी. उस व्यक्ति का विवाह आरोपियों में से एक की बहन के साथ हुआ है.

शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि चार आरोपियों ने उनलोगों को रायगढ़ गांव के पास रोका और उनकी पिटाई कर दी तथा बाद में दोनों को संचारी ले गए. यहां सभी छह आरोपियों ने मिलकर दोबारा उनकी पिटाई की और विधवा तथा उसे लिफ्ट देने वाले व्यक्ति का सिर मुंड़वा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details