दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जेट विवाद पर बोले सीएम चन्नी, गरीब का बेटा चढ़ जाए तो क्या दिक्कत

खुद को आम आदमी बताकर प्राइवेट जेट में दिल्ली जाने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विरोधियों के निशाने पर आ गए थे. इस पर चन्नी ने जवाब देते हुए कहा है कि यदि गरीब का बेटा जेट पर चढ़ गया तो क्या दिक्कत है.

By

Published : Sep 23, 2021, 10:26 AM IST

Updated : Sep 23, 2021, 10:53 AM IST

सीएम चन्नी
सीएम चन्नी

चंडीगढ़ :खुद को आम आदमी बताकर प्राइवेट जेट में दिल्ली जाने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी विरोधियों के निशाने पर आ गए थे. इस पर चन्नी ने जवाब देते हुए कहा है कि यदि गरीब का बेटा जेट पर चढ़ गया तो क्या दिक्कत है. हालांकि उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया कि वह प्राइवेट जेट से निजी खर्च पर गए थे या सरकारी. चन्नी बुधवार देर शाम जालंधर के डेरा बलान पहुंचे थे.

जेट विवाद पर बोले सीएम चन्नी.

जालंधर में चन्नी का हेलीकॉप्टर डीएवी यूनिवर्सिटी में उतरा था. इस दौरान जैसे ही वह बच्चों के पास पहुंचे तभी पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में उक्त बातें कहीं. बता दें कि शपथ ग्रहण के अगले दिन मंत्रियों की लिस्ट फाइनल करने के लिए सीएम चन्नी दिल्ली गए थे.

दिल्ली जाने से पहले हेलिपैड पर वह प्राइवेट जेट के आगे खड़े थे. इसकी फोटो पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू ने ट्वीट की थी. इसके बाद विरोधियों ने चन्नी पर निशाने साधने शुरू कर दिए थे. चन्नी ने मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद खुद को आम आदमी कहा था, जिसे आधार बनाकर विरोधियों ने हमला शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें - स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के बाद सीएम चरणजीत ने कहा, बेअदबी मामलों में किया जाएगा न्याय

Last Updated : Sep 23, 2021, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details