दिल्ली

delhi

Jharkhand: गुजरात ले जाकर मामा ने नाबालिग भांजी से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

By

Published : Sep 13, 2022, 8:52 PM IST

पश्चिमी सिंहभूम जिला की आदिवासी नाबालिग लड़की से गुजरात में दुष्कर्म का मामला (minor girl rape in Gujarat) सामने आया है. इतना ही नहीं लड़की के रिश्तेदार ने ही इस करतूत को अंजाम दिया और नाबालिग का अश्लील वीडियो वायरल भी कर दिया. लड़की के घर पहुंचने पर ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगन्नाथपुर थाना में हंगामा किया.

west-singhbhum-district-tribal-minor-girl-rape-in-gujarat
west-singhbhum-district-tribal-minor-girl-rape-in-gujarat

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिला के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र (Jagannathpur Police Station) की एक आदिवासी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया (tribal minor girl rape) है. मंझारी थाना क्षेत्र की एक दंपती पर आरोप है कि काम दिलाने के बहाने नाबालिग लड़की को गुजरात ले गए और वहां उससे देह व्यापार करवाया. इस दंपती ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

इसे भी पढ़ें- झाड़फूंक से इलाज का झांसा देकर दिव्यांग से रेप, तांत्रिक मशान बाबा गिरफ्तार

झारखड की लड़की का गुजरात में रेप की घटना सामने आते ही ग्रामीण उग्र हो गए और एकजुट होकर आरोपी को गिरफ्तार की मांग के लिए थाना पहुंचे. इस संबंध में पीड़ित नाबालिग (13 वर्ष) ने बताया कि मई 2022 को उसके रिश्ते का मामा कंपनी में काम कराने के लिए गुजरात ले गया. वहां एक माह तक कंपनी में काम करती रही, इसके बाद कंपनी बंद हो गई. कंपनी बंद होने पर सभी बेरोजगार हो गये और पैसे खत्म होने की वजह से उसने मामा से घर पहुंचाने के लिए कहा. इसपर नाबालिग के मामा ने उसे दूसरी कंपनी में काम दिलाने की बात कही. इसके बाद उसे एक कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म (minor girl rape in Gujarat) किया. इसके बाद उसे देह व्यापार करने को कहा, लड़की के विरोध करने पर उसे पीटा और धमकी दी. इसके बाद वह उससे देह व्यापार करवाने लगा. एक महीने तक लगातार उसके साथ ऐसा होता रहा. उसने फिर उसे घर पहुंचाने के लिए कहा, जिसके बाद चार दिन पहले उसे जगन्नाथपुर ले आया. यहां उस दंपती ने नाबालिग का वीडियो वायरल (minor offensive video) कर दिया.


पीड़िता ने बताया कि जब वह घर पहुंची तो उसके परिवार वालों ने वो वीडियो देख लिया, जिसके बाद ये बात पूरे गांव में फैल गयी और लोग आरोपियों के खिलाफ आक्रोशित हो गये. जिस दिन वो घर पहुंची थी उस दिन आरोपी अपने ससुराल में ही था. गांव वालों ने दोनों को पकड़ा और बाहर से ताला बंद कर दिया. तब उसकी पत्नी ने घर की छत का एस्बेस्टस तोड़कर अपने आरोपी पति को भगा दिया. ग्रामीण व पीड़िता के परिवार वाले आरोपी के ससुराल वालों को उसे बुलाने के लिए कहा. इसके बाद उसके ससुर मंझारी से उसे ससुराल लेकर आये. इसके बाद ग्रामीण उसे पकड़कर जगन्नाथपुर थाना ले गए और लड़की को न्याय व आरोपित को सजा दिलाने के लिए आवेदन दिया. पुलिस ने घटना की सत्यता की जांच करने के बाद ही किसी तरह की कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details