दिल्ली

delhi

Bengal BJP worker death : फंदे से लटका मिला युवा नेता का शव, टीएमसी पर हत्या का आरोप

By

Published : Jan 6, 2022, 5:04 PM IST

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता का शव (Bengal BJP worker death) फंदे से लटका मिला है. भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि, टीएमसी ने आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

murder concept photo
हत्या कॉन्सेप्ट फोटो

अलीपुरद्वार (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले में भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई के नेता का शव बांस के ढांचे से लटका मिला. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की स्थानीय समिति के सदस्य शुभ्रज्योति घोष बुधवार को बंचुकमरी क्षेत्र के घाघरा गांव में अपने आवास के पास लटके पाए गए.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत (Bengal BJP worker death) के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि घोष मंगलवार शाम से लापता थे.

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का आरोप

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने ट्वीट किया, 'टीएमसी के बदमाशों ने अलीपुरद्वार विधानसभा क्षेत्र के 22 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता शुभ्रज्योति घोष की हत्या (Shuvro Jyoti Ghosh murder) कर दी. बंगाल के लोग इसका समुचित जवाब देंगे.'

यह भी पढ़ें-बंगाल में बवाल : TMC नेता के घर मिली चार EVM, गोघाट में बीजेपी कार्यकर्ता की मां की हत्या

भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने उनकी हत्या की हालांकि सत्ताधारी दल ने इस आरोप से इनकार कर दिया है.

स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर बक्सा फीडर रोड को कुछ देर के लिए बाधित किया.

इससे पहले नवंबर, 2021 में भी भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया था. भाजपा ने कहा था, पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पार्टी के एक सदस्य की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया. पुलिस ने बताया कि भगवानपुर इलाके में एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के व्यक्ति का शव मिला, जिसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान थे.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details