दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 28, 2022, 1:41 PM IST

ETV Bharat / bharat

विधानसभा में भिड़े भाजपा और तृणमूल विधायक, संसद में भी गूंजा मुद्दा, पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग

पश्चिम बंगाल विधानसभा में भाजपा और तृणमूल विधायकों की झड़प (wb assembly bjp tmc scuffle) का मुद्दा संसद में भी गूंजा. भाजपा सांसद सौमित्र खान ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है.

saumitra khan
भाजपा सांसद सौमित्र खान

नई दिल्ली :पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी दल भाजपा का टकराव कम होने का नाम नहीं ले रहा. ताजा घटनाक्रम में विधानसभा के अंदर टीएमसी और भाजपा विधायकों की झड़प (wb assembly bjp tmc scuffle) हुई है. इस मुद्दे को संसद के बजट सत्र में भी उठाया गया. लोक सभा में पश्चिम बंगाल के बिशुनपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान (Saumitra Khan BJP president rule in West Bengal) ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अराजकता के कारण लोकतांत्रिक व्यवस्था ध्वस्त हो रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को तत्काल हस्तक्षेप कर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए.

लोक सभा में पश्चिम बंगाल के बिशुनपुर से भाजपा सांसद सौमित्र खान

गौरतलब है कि सोमवार को बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला सामने आया है. जहां बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच मारपीट हो गई. जानकारी के मुताबिक, बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा (Manoj Tigga) और TMC विधायक असित मजूमदार (Asit Majumdar) के बीच मारपीट हुई. इस झगड़े में असित मजूमदार घायल बताये जा रहे हैं, जिनको हॉस्पिटल ले जाया गया है. इस मामले में भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल विधानसभा में हाथापाई, शुभेंदु अधिकारी समेत 5 बीजेपी विधायक सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details