दिल्ली

delhi

हिमाचल प्रदेश : बिलासपुर में घरों के अंदर जमीन और दीवारों से निकल रहा पानी, प्रशासन भी हैरान

By

Published : Mar 19, 2022, 7:28 PM IST

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहां पर लोगों के घरों में पानी निकल रहा है, जिसको देखकर यहां हर कोई हैरान है. घटना की सूचना मिलते ही उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय (Deputy Commissioner Bilaspur Pankaj Rai) ने भी घरों का दौरा किया. उन्होंने बताया कि ऊना में हाइड्रोलॉजिस्ट विशेषज्ञों को भी पत्र लिखा गया और जल्द उनको बिलासपुर में विजिट करने के लिए कहा गया है.

Water coming out from the ground and walls inside houses in Bilaspur
बिलासपुर में घरों के अंदर जमीन और दीवारों से निकल रहा पानी

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर शहर के विभिन्न स्थानों पर रहस्यमयी घटना (mysterious incident in bilaspur) सामने आई है. यहां पर लोगों के घरों में पानी निकल रहा है, जिसको देखकर यहां हर कोई हैरान है. आखिरकार कारण क्या है इसका पता नहीं लग पाया है, लेकिन शहर के हर वार्ड में घरों से पानी निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना की सूचना मिलते ही (water coming out from houses in bilaspur) उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय (Deputy Commissioner Bilaspur Pankaj Rai) भी विजिट पर निकल गए. उपायुक्त सहित आईपीएच के अधिकारियों ने लोगों के घरों में जाकर सारे मामले को देखा. घटना से उपायुक्त सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी हैरान हैं. इसी संदर्भ में उपायुक्त बिलासपुर ने तुरंत प्रभाव से इसकी जानकारी शिमला निदेशालय को भी दी है.

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में घरों के अंदर जमीन और दीवारों से निकल रहा पानी

वहीं, ऊना में हाइड्रोलॉजिस्ट विशेषज्ञों को भी पत्र लिखा गया और जल्द उनको बिलासपुर में विजिट करने के लिए कहा गया है. उपायुक्त ने बताया कि संभवतः रविवार को टीम बिलासपुर पहुंचेगी और घरों में जाकर विजिट करके विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी. उसके बाद पानी निकलने के कारणों के मुख्य बिंदु को पकड़ा जाएगा.

बता दें कि इसी तरह से ऐसी घटना बिलासपुर जिले के (mysterious incident in bilaspur) घुमारवीं उपमंडल में भी सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी खूब वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको लेकर उपायुक्त बिलासपुर ने लोगों से आग्रह किया है कि घबराएं नहीं, जिला प्रशासन इस मामले पर पूरी नजर रखे हुए है.

ये भी पढ़ें - Namami Gange Project: पानी की गुणवत्ता में सुधार, प्रचार पर खर्च किए 126 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details