दिल्ली

delhi

शायर और MLC वसीम बरेलवी ने कोरोना की रोकथाम के लिए दिए 50 लाख

By

Published : May 21, 2021, 4:05 PM IST

जाने माने शायर और सपा एमएलसी वसीम बरेलवी ने 300 बेड वाले कोरोना हॉस्पिटल को अपनी विधायक निधि से 50 लाख रुपये दिये हैं. उन्होंने सीडीओ को पत्र लिखकर कहा है कि इस निधि से वेंटिलेटर, ऑक्सीजन कसंट्रेटर एवं चिकित्सा उपकरण खरीद लिए जाएं.

वसीम बरेलवी
वसीम बरेलवी

बरेली : डॉक्टर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अपनी विधान परिषद की निधि में से 50 लाख रुपये बरेली के 300 बेड वाले हॉस्पिटल को दिये, जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर तरीके से इलाज हो सकेगा. इतना ही नहीं डॉक्टर वसीम बरेलवी ने इस साल की आने वाले अपनी पूरी निधि को स्वास्थ्य विभाग को देने का एलान भी कर दिया है. उन्होंने कहा कि निधि जब भी आएगी, वो कोरोना संक्रमण के रोकथाम और मरीजों के बेहतर इलाज में खर्च की जाएगी.

कोरोना मरीजों की मदद
बरेली के मशहूर शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी समाजवादी पार्टी के नामित विधान परिषद के सदस्य हैं. डॉक्टर वसीम बरेलवी शुरु से अपनी निधि के अधिकतर रुपयों को बीमार लोगों की मदद में खर्च करते हैं. समाज में हर जरूरतमंद की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं.

पढ़ें-यूबीबी ने गाजियाबाद में शुरू किया ड्राइव-थ्रू वैक्सीनेशन

इस समय पूरा देश कोरोना माहमारी से जूझ रहा है. हॉस्पिटल भी कभी ऑक्सीजन तो कभी अन्य संसाधनों की कमी से जूझ रहे हैं. ऐसे में डॉक्टर वसीम बरेलवी ने बरेली के सीडीओ को पत्र लिखकर कहा कि खाते में पड़ी विधान परिषद की निधि में से 50 लाख रुपये 300 बेड कोविड सरकारी हॉस्पिटल में खर्च किए जाएं. इस निधि को हॉस्पिटल में बुनयादी सुविधाओं, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन प्लांट और जीवन रक्षक उपकरणों में खर्च किया जाएं. ताकि कोविड के मरीज को बेहतर इलाज मिल सके और उनकी जान बचाई जा सके.

इसके साथ ही डॉक्टर वसीम बरेलवी ने ये भी एलान किया है कि इस साल आने वाली विधान परिषद की पूरी निधि कोरोना संक्रमण के रोकथाम में खर्च की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details