दिल्ली

delhi

रेस्तरां में पति बैठा था किसी और के साथ, पत्नी पहुंची तो शुरू हो गया हंगामा

By

Published : Jul 15, 2021, 11:02 PM IST

गाजियाबाद में एक महिला ने पति का अफेयर होने की बात पता चलते ही रेस्तरां में पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहा रेस्तरां महिला के पति और ससुर का है.

viral video woman ruckus in restaurant Ghaziabad, woman ruckus viral video
पुलिस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मायके में बैठी पत्नी को जब यह पता चला कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है, तो महिला ने ससुराल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया. जब ससुराल का दरवाजा नहीं खुला तो महिला एक रेस्टोरेंट पर पहुंच गई और अपने पति की किसी और महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाने लगी. इस हंगामे का वीडियो भी वायरल हुआ है. आखिर किसका है यह रेस्टोरेंट, जहां पर महिला ने हंगामा किया, पूरा मामला आपको बताते हैं.
दरअसल, मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है, जहां के एक रेस्टोरेंट से एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक महिला और उसके कुछ परिजन जमकर हंगामा कर रहे हैं. मौके पर पुलिस भी मौजूद है. महिला अपने मोबाइल में कुछ तस्वीरें दिखा रही है. कथित रूप से यह तस्वीर इस महिला के पति की है, जिसमें महिला का पति किसी अन्य युवती के साथ नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट महिला के पति और ससुर चलाते हैं. महिला का आरोप है कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी. उसे मायके में सूचना मिली कि उसके पति का घर के पास रहने वाली युवती से अफेयर चल रहा है, जिसके बाद वह ससुराल लौटी, लेकिन आरोप है कि ससुराल में दरवाजा नहीं खुला,तो वह पति और ससुर के रेस्टोरेंट पर आ पहुंची.

पढ़ें: सपा के प्रदर्शन में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, वीडियो वायरल
रेस्टोरेंट में महिला ने जमकर हंगामा किया और मोबाइल में अपने पति और एक युवती की तस्वीर सबको दिखाई, वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मौके पर पुलिस भी दिखाई दे रही है, जिसने महिला को काफी समझाया है. जैसे-तैसे हंगामा शांत हुआ. इसके बाद दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, जहां पर सभी को समझाने की कोशिश की गई है. महिला कई तरह के गंभीर आरोप अपने पति पर लगा रही है. हालांकि अभी तक मामले में पुलिस ने कोई FIR दर्ज नहीं की है. पुलिस किसी तरह से इस घरेलू मामले का हल निकालने की कोशिश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details