दिल्ली

delhi

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने केक काटकर मनाया जश्न-ए-आजादी, सीमा हैदर ने लगाए भारत माता के जयकारे

By

Published : Aug 14, 2023, 6:57 PM IST

भारत से पाकिस्तान गई राजस्थान की अंजू एक बार फिर सुर्खियों में है. 14 अगस्त को पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए अंजू का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं, पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का भी एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारत माता के जयकारे लगाती हुई नजर आ रही है.

Video of Anju and Seema Haider goes viral
अंजू और सीमा हैदर का वीडियो वायरल

अंजू और सीमा हैदर का वीडियो वायरल

जयपुर.पाकिस्तान के जश्न-ए-आजादी के मौके पर आए एक वीडियो ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है. राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान पहुंची अंजू इस वीडियो में नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाती हुई दिख रही है. अंजू का यह वीडियो रविवार यानी 13 अगस्त को बनाया गया है. वीडियो में अंजू पाकिस्तान के झंडे की आकृति वाले केक को काटते दिख रही है. इसके बाद सभी एक दूसरे को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हैं.

जुलाई में पाकिस्तान पहुंची थी अंजू :हिंदुस्तान में अपने पति-बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू जुलाई के महीने में टूरिस्ट वीजा पर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पहुंची थी. नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले का रहने वाला है. अंजू और नसरुल्लाह की दोस्ती 2019 में फेसबुक पर हुई थी. फिलहाल, पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के मुताबिक अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. इसके लिए अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाकर अपना नया नाम फातिमा रख लिया है.

पढ़ें. Anju Visa Extended : पाकिस्तान गई अंजू को मिला वीजा एक्सटेंशन, नसरुल्लाह ने वीडियो जारी कर कहा- एक साल पाकिस्तान में ही रहेगी

हिंदुस्तान में सीमा हैदर की चर्चा भी :पाकिस्तान से भारत आने वाली सीमा हैदर भी जश्न-ए-आजादी के इस मौके पर चर्चा में है. उत्तर प्रदेश से सीमा हैदर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह तिरंगा थीम की साड़ी पहनें भारत माता के जयकारे लगा रही है. रविवार को सीमा हैदर ने सचिन के साथ मिलकर 'हर घर तिरंगा' कैंपन में हिस्सा लिया था. जब पीछे से लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं, तो सीमा हैदर उनके सुर में सुर मिलाती हुई नजर आती है. वीडियो में सीमा के माथे पर जय माता दी लिखी चुनरी भी बंधी है. इस वीडियो में सीमा के साथ चारों बच्चे, सचिन, सचिन के पिता नेत्रपाल और वकील एपी सिंह भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details