दिल्ली

delhi

जनसभा के दौरान आजम खान को बताया झूठा तो भड़क गए, कहा ये....

By

Published : Nov 29, 2022, 3:55 PM IST

रामपुर में जनसभा के दौरान आजम खान को किसी ने झूठा कह दिया, जिसके बाद सपा नेता भड़क उठे और कई विवादित बयान दे दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आजम खान का भाषण.
आजम खान का भाषण.

रामपुर: सपा नेता आजम खान का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जनसभा कर रहे हैं. इस दौरान किसी ने उनको झूठा कह दिया, जिसपर वह भड़क गए और मंच से ही भला बुरा कहना शुरू कर दिया. कहा कि "क्या देना चाहता है, बेगैरत आवाज बताओ और क्या देना चाहता है तू, इस जमाने के कैंसर जिल्लत और खुवारी के नंबरदार बता इस शहर को और क्या देना चाहता है, ए बेगैरत बेहया अपनी मां की कोख से जन्मे हुए बता क्या देना चाहता है".

आजम खान का भाषण.

वहीं, इस मामले में अल्पसंख्यक राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा रामपुर की जनता जानती है कि उनके घड़ियाली आंसू हैं. जब उनके पास सत्ता और कुर्सी थी तो उन्होंने रामपुर वालों को खून के आंसू रुलाया. रामपुर वाले अपने उन आंसुओं का हिसाब लेंगे. मैंने तो यह भी सुना है, कल जब वे मंच से मुसलमानों को फिर से गुमराह करने की नाकाम कोशिश कर रहे थे. उसी सभा में किसी ने उनको पीछे से झूठा भी कह दिया था. उसके बाद आजम खान ने किस तरह का शब्दों का प्रयोग, वो आज सभी के सामने है.

दरअसल, सपा नेता आजम खान (SP leader Azam Khan) ने सोमवार को मोहल्ला नाला पाल (Mohalla Nala Pal) में हुए जलसे को संबोधित किया और मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा था. कहा कि सरकारें बहुत सी आई. हमारी सरकारें भी आई. लेकिन उसमें अमन था, शांति थी और मोहब्बत थी. इतना ही नहीं एक दूसरे का एहतराम था. कहा कि हमें तो जानकारी ही नहीं थी कि सरकारों का काम घरों के दरवाजों को तोड़ना और औरतों के चेहरों पर थप्पड़ मारना है.

यह भी पढ़ें-जनसभा में बोले आजम खान- घरों के दरवाजे तोड़ना है मौजूदा सरकार का काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details