दिल्ली

delhi

यूपी: लखनऊ के मॉल में लड़की ने लड़के को जमकर धुना, मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Jul 23, 2022, 11:47 AM IST

Updated : Jul 23, 2022, 12:38 PM IST

शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उत्तर प्रदेश में लखनऊ के मॉल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ, जिसमें लड़की ने लड़के की जमकर धुनाई करती नज़र आ रही है.

ईटीवी भारत
लखनऊ के मॉल में लड़की ने लड़के को जमकर धुना

लखनऊ: इस वीडियो को देख कर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. सोशल मीडिया में वीडियो आने के बाद से ही समिट बिल्डिंग फिर से विवादों में है. दरअसल, यहां नशे में धुत एक युवती ने जमकर हंगामा किया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस बिल्डिंग में नशे में धुत युवती का ये वीडियो है, जिसमें बार के बाहर नशे में धुत युवती ने युवक पर जमकर सैंडल और घूसे चलाती दिख रही है.

लड़के की पिटाई करती लड़की

समिट बिल्डिंग में बार के बाहर का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक युवती युवक के साथ मारपीट करती हुई दिख रही है. युवती के साथ एक अन्य युवती उसको रोकते हुए दिखाई दे रही है. मारपीट के दौरान ही युवती वहां लगे फ्लावर पॉट को भी युवक पर फेंकते हुए दिखाई दे रही है. हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े-लखनऊ में महिला सिपाही से छेड़खानी, खुद को डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताने वाला आरोपी गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो अनप्लग्ड कैफे के बाहर का हैं. पुलिस वीडियो के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है, जो लोग इस वीडियो में शामिल है सभी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

Last Updated : Jul 23, 2022, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details