दिल्ली

delhi

वैष्णो देवी भगदड़ : सरकार ने लोगों से तथ्य, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य साझा करने को कहा

By

Published : Jan 3, 2022, 3:35 AM IST

जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक जनवरी को कटरा में श्री माता वैष्णो देवी जी मंदिर में हुई दुखद घटना (Vaishno Devi stampede) के संबंध में लोगों को तथ्य, बयान या इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य साझा (Govt asks people to share facts, electronic evidence) करने के लिए आमंत्रित किया है.

Vaishno Devi stampede: Govt asks people to share facts, electronic evidence
सरकार ने लोगों से तथ्य, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य साझा करने को कहा

जम्मू : जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक जनवरी को कटरा में श्री माता वैष्णो देवी जी मंदिर में हुई दुखद घटना (Vaishno Devi stampede) के संबंध में लोगों को तथ्य, बयान या इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य साझा (Govt asks people to share facts, electronic evidence) करने के लिए आमंत्रित किया है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी.

संभागीय आयुक्त कार्यालय, जम्मू द्वारा जारी एक नोटिस में कहा गया, 'यह आम जनता की जानकारी के लिए है कि कोई भी व्यक्ति जो उक्त घटना के संबंध में कोई तथ्य, बयान, इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य आदि प्रस्तुत करना चाहता है, वह व्हाट्सएप नंबर 09419202723 या लैंडलाइन नंबर : 0191-2478996 पर 5 जनवरी, 2022 तक या उससे पहले साझा कर सकता है.

ये भी पढ़ें- Vaishno devi stampede की जांच करेगी पुलिस, झड़प में शामिल लोगों पर कार्रवाई : डीजीपी

कोई भी व्यक्ति जो व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहता है, वह 5 जनवरी, 2022 को सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच जांच समिति के कार्यालय में उपस्थित हो सकता है और तथ्यों को साझा कर सकता है. भगदड़ की उच्चस्तरीय जांच के आदेश पहले ही दिए जा चुके हैं. भगदड़ में 12 लोगों की मौत हो गई थी.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details