दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड में नवजात की निर्मम हत्या, सिर कटी लाश सड़क किनारे झाड़ियों में मिली

देहरादून मसूरी रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में नवजात की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

By

Published : Aug 26, 2022, 7:15 PM IST

mussoorie
mussoorie

मसूरी:उत्तराखंड के मसूरी में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां देहरादून मसूरी रोड पर नवजात की सिर कटी लाश मिली (headless newborn Dead body) है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि उन्होंने सड़क किनारे झाड़ियों में सिर कटे नवजात की लाश पड़े होने की सूचना मिली (newborn Dead body found) थी. जानकारी मिलते ही कोतवाल दिगपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने पंचनाम भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटना की जानकारी मिलते ही उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

उत्तराखंड में नवजात की निर्मम हत्या
पढ़ें- बदरीनाथ हाईवे पर ट्रक खाई में गिरने से ड्राइवर की मौत, घनसाली में बाइक सवार हुआ सड़क हादसे का शिकार

पुलिस ने बताया कि ये लाश किसने यहा फेंकी है, इसका पता लगाने के लिए इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जाएगी. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि देर रात को किसी ने नवजात के अर्ध कटे शव को सड़क किनारे फेंका (newborn Dead body in Mussoorie) है. आसपास के हॉस्पिटलों से भी बच्चे के बारे में जानकारी ली जा रही है. शायद उसी से नवजात के बारे में कुछ पता चल जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details